राष्ट्रगान का अपमान कर युवक ने किया अश्लील डांस, दोस्त लगाते रहे ठहाके

मेरठ में गणतंत्र दिवस पर राष्ट्रगान के अपमान के मामला सामने आया है। एक युवक ने छत पर राष्ट्रगान बजाकर अश्लील डांस किया। इस दौरान उसके दोस्त भी थे। वे ठहाके लगा रहे थे। किसी ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसके बाद मामला पुलिस के संज्ञान में आया। पुलिस वीडियो में दिख रहे युवक की पहचान करने में जुट गई है।

सबसे पहले वीडियो में जानिए क्या है

मामला मेरठ के रेलवे रोड थाना क्षेत्र का है। गणतंत्र दिवस के दिन बसंत पंचमी भी थी। इसलिए आसमान में पतंगें उड़ती दिख रही हैं। वीडियो में बैकग्राउंड में राष्ट्रगान बज रहा है। 29 सेकंड के वीडियो में युवक राष्ट्रगान का मजाक उड़ाता दिख रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि काली जैकेट, जींस पहनकर एक युवक पहले सलामी की पोजिशन में राष्ट्रगान गा रहा है। 8 सेकेंड में राष्ट्रगान पूरा होता है। तभी युवक सलामी की मुद्रा से हटकर जैकेट पकड़कर अश्लील डांस करने लगता है।

युवक के पीछे एक और युवक खड़ा है वो भी डांस करने वाले युवक की इस हरकत पर खूब हंसता हुआ दिख रहा है। एक अन्य व्यक्ति युवकों की इन हरकतों का वीडियो बना लेता है। बैकग्राउंड में हंसी की भी काफी आवाजें आ रही हैं। इन युवकों की हरकत पर दूसरे लोग जो छत पर मौजूद थे वो हंस रहे थे।

देशद्रोह का मुकदमा दर्ज करने की मांग

हिंदू जागरण मंच के पूर्व महानगर अध्यक्ष सचिन सिरोही का कहना है ये राष्ट्रगान के अपमान का मामला है। ऐसे लोगों के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा होना चाहिए।

रेलवे रोड थाना इंस्पेक्टर ने बताया कि राष्ट्रगान पर डांस करते एक युवक का वीडियो मिला है। जो रेलवे रोड का बताया जा रहा है। इसकी जांच कर रहे हैं। संबंधित युवक की तलाश की जा रही है। इस मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.