पंद्रह हजार की नकदी समेत लाखों की चोरी – सूना घर पाकर चोरों ने घटना को दिया अंजाम – तहरीर पर पुलिस ने घटनास्थल का किया निरीक्षण

फतेहपुर। शहर क्षेत्र के आबूनगर दक्षिणी मुहल्ले में रविवार की रात चोरों ने सूना घर पाकर चोरी की बड़ी वारदात को अंजाम दे डाला। घर का ताला तोड़कर चोरों ने पंद्रह हजार की नकदी समेत सोने-चांदी के जेवरात पार कर दिए। पड़ोसियों की सूचना पर गृहस्वामी घर लौटकर आये तो उनके होश उड़ गये। उन्होने तत्काल पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर जल्द खुलासे का आश्वासन दिया है।
जानकारी के अनुसार आबूनगर दक्षिणी मुहल्ला निवासी अनिल पांडेय पुत्र स्व. श्याम जी अपने परिवार सहित वृद्ध माता जी को देखने 29 जनवरी को गांव गये थे। घर पर ताला लगा हुआ था। उसी रात सूना घर पाकर चोर ताला तोड़कर घर में दाखिल हो गये और आलमारी तोड़कर उसमें रखे दो सोने की चेन, कान के झूमके, गले का हार, दो अंगूठी, चांदी के पायल व पंद्रह हजार रूपये नकद चोरी कर ले गये। पड़ोसियों ने सोमवार की सुबह गेट का ताला टूटा देखा को इसकी जानकारी गृहस्वामी को दी। सूचना मिलते ही गृहस्वामी घर आये और सामान बिखरा देख उनके होश उड़ गये। उन्होने तत्काल आबूनगर चौकी पुलिस को चोरी की तहरीर दी। तहरीर मिलते ही पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और जांच-पड़ताल की। चौकी प्रभारी ने आश्वासन दिया है कि जल्द ही चोरों को गिरफ्तार करके माल की बरामदगी की जायेगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.