देश को विकास की ओर अग्रसर करेगा बजट: साध्वी – हर वर्ग के चहेते नेता बन गये पीएम मोदी – सरस्वती बाल मंदिर इंटर कालेज में बजट पर हुई गोष्ठी

फतेहपुर। सरस्वती बाल मंदिर इंटर कॉलेज रघुवंशपुरम में बजट पर एक गोष्ठी का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में केंद्रीय राज्यमंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने भाग लिया। गोष्ठी की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष आशीष मिश्रा व संचालन भाजपा जिला उपाध्यक्ष व कार्यक्रम संयोजक ज्ञानेंद्र सचान ने किया।
केंद्रीय राज्यमंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में वित्त मंत्री सीतारमण ने जो बजट पेश किया है वह काबिले तारीफ है। इसमें सभी वर्गों को ध्यान में रखकर बजट पेश किया गया है। निश्चित ही यह बजट भारत देश को विकास की ओर अग्रसर करेगा। उन्होंने कहा कि इस बजट में किसानों, युवाओं, महिलाओं के लिए कार्य किया गया है। यही कारण है कि भारत देश के हर वर्ग के नागरिक इस बजट को सराह रहे हैं। आने वाले 2024 के लोकसभा चुनाव में एक बार फिर से जनता भारतीय जनता पार्टी के ज्यादा से ज्यादा प्रत्याशियों को जिता कर भाजपा की सरकार बनाने का काम करेंगे और भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी फिर से बनेंगे। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी के दिशा निर्देशन में भारत नित प्रगति के आयाम पर आगे बढ़ रहा है। यही कारण है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हर वर्ग के चहेते नेता बने हुए हैं। इस अवसर पर विद्यालय के प्रबंधक राकेश त्रिवेदी, अपर्णा सिंह गौतम, प्रधान संघ के जिलाध्यक्ष सुशील सिंह चंदेल, नगर दक्षिणी के नगर अध्यक्ष जेपी सिंह फौजी, सभासद दिनेश तिवारी उर्फ खलीफा सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.