औद्योगिक क्षेत्र में विकास कार्यों का डीएम ने काटा फीता – सड़क व पुलिया निर्माण कार्य शुरू – विकास कार्य में लघु उद्योग भारती देगा सहयोग: सतेंद्र

फतेहपुर। मलवां औद्योगिक क्षेत्र में जिलाधिकारी श्रुति ने विकास कार्यों का फीता काटकर उद्घाटन किया। इस दौरान लघु उद्योग भारती अध्यक्ष सतेंद्र सिंह, पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह, यूपीसीडा के अधिशाषी अभियंता संजय तिवारी ने शिरकत की। इसके साथ ही यहां पर सड़क, पुलिया और इंटरलॉकिंग का निर्माण कार्य शुरू हो गया।
मलवां औद्योगिक क्षेत्र में एक कार्यक्रम के दौरान जिलाधिकारी श्रुति ने विधिवत पूजा-पाठ करने के बाद फीता काटकर सड़क और नाली निर्माण कार्य का उद्घाटन किया। उन्होंने लघु उद्योग भारती और यूपीसीडा की प्रशंसा भी की। इसके पहले लघु उद्योग भारती के जिलाध्यक्ष सतेंद्र सिंह और महासचिव अमित गुप्ता ने डीएम का स्वागत करते हुए उन्हें गणेश प्रतिमा भेंट कर सम्मानित किया। समापन के उपरांत जिलाधिकारी ने औद्योगिक क्षेत्र का भ्रमण कर विकास कार्यों को देखा। इसके साथ ही उन्होंने लघु उद्योग भारती के जिलाध्यक्ष को विकास कार्य के लिए सहयोग देने का आश्वासन दिया। यूपीसीडा के अधिशाषी अभियंता संजय तिवारी ने बताया कि सीईओ मयूर माहेश्वरी के निर्देशन में लगातार औद्योगिक क्षेत्र में काम हो रहें हैं। उन्होंने कहा कि विश्वास दिलाना चाहते हैं कि औद्योगिक क्षेत्र में संगठन को साथ लेकर आगे भी विकास कार्य होते रहेंगे। लघु उद्योग भारती के जिलाध्यक्ष ने बताया कि मलवाँ औद्योगिक क्षेत्र में विकास कार्यों के लिए जिलाधिकारी श्रुति ने उद्घाटन किया है। इसके साथ ही निर्माण कार्य शुरू हो गए हैं। जिलाध्यक्ष ने बताया कि सड़क के दोनों ओर डेढ़-डेढ़ मीटर की इंटरलॉकिंग भी लगेगी। यूपीसीडा के सीईओ मयूर माहेश्वरी के निर्देशन पर संबंधित अधिकारी लगातार कार्य कर रहें हैं। ऐसे में उद्यमियों की समस्याओं का समय से निस्तारण हो रहा है। कार्यक्रम के दौरान लघु उद्योग भारती के महासचिव अमित गुप्ता, कोषाध्यक्ष उदयभान साहू, उपाध्यक्ष वीरेंद्र सिंह, उपाध्यक्ष भूपेंद्र उमराव, सदस्य फारूक अहमद, आनंद गुप्ता, हरिमोहन राणा सहित कई पदाधिकारी, सदस्य, उद्यमी और संबंधित उपस्थित रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.