समितियों के चुनाव को लेकर सपा ने किया मंथन – विधानसभा चुनाव में बने माहौल को बरकरार रखने की जुगत में पार्टी – प्रत्याशियों की जीत के लिये कार्यकर्ता लगाएंगे एड़ी चोटी का जोर

फतेहपुर। सामान्य निकाय व समितियों के चुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी की एक बैठक जिलाध्यक्ष विपिन सिंह यादव की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई जिसमें समितियो के सामान्य निकाय व प्रबन्ध समितियों, सदस्यों, सभापति व उप सभापति के निर्वाचन को लेकर चर्चा की गई। सभी पदों पर पार्टी प्रत्याशियों को उतारे जाने एवं जीत दर्ज कराए जाने को लेकर रणनीति तय की गई।
गुरुवार को शादीपुर स्थित पार्टी कार्यालय में सहकारिता आवास, मत्स्य, उद्यान, खाद्य प्रसंस्कारण, वास्त्रोद्योग खादी, हथकरघा, खादी ग्रामोद्योग, दुग्ध, रेशम तथा उद्योग विभाग की निर्वाचन योग्य समस्त सहकारी समितियों सहकारिता विभाग के सहकारी संघ एवं क्रय विक्रय समितियों को छोड़कर सामान्य निकाय प्रबंध समितियो के सदस्यों एवं सभापति व उपसभापतियों के निर्वाचन को लेकर बैठक की गयी। बैठक में सभी सीटों पर पार्टी के प्रत्याशियों को उतारे जाने व उनकी जीत सुनिश्चित कराये जाने पर चर्चा की गई। जिलाध्यक्ष विपिन सिंह यादव ने कहा कि समितियो के सामान्य निर्वाचन की अंतिम मतदाता सूची 27 फरवरी को जबकि नाम निर्देशन दो मार्च से होगा। इसी तरह समितियों के सदस्यों के निर्वाचन के लिये अंतिम मतदाता सूचि का प्रकाशन 11 मार्च व नाम निर्देशन 14 मार्च से होगा। इसी तरह सभापतियों एवं उपसभापतियों के निर्वाचन के लिये अंतिम मतदाता सूची का प्रकाशन 19 मार्च एवं 19 मार्च से ही नामांकन प्रक्रिया शुरू की जाएगी। सभी सीटों पर पार्टी प्रत्याशी समर्थित उम्मीदवार को जीत दिलाने के लिये कार्यकर्ता जुट जायें। इस मौके पर जिला महासचिव डीजी कुशवाहा, जिला वरिष्ठ उपाध्यक्ष नफीस उद्दीन, वासुदेव उर्फ लल्ला भइया, पूर्व ब्लाक प्रमुख रीता प्रजापति, महिला आयोग की पूर्व सदस्य नफीसा बानो, तरन्नुम परवीन आदि रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.