बॉलिवुड की अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने की सपा के नेता फहद के साथ शादी अब इन्होने सुनाई अपनी लव स्टोरी

 

फिल्म एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने शादी कर ली है। उन्होंने समाजवादी पार्टी की यूथ विंग समाजवादी युवजन सभा के महाराष्ट्र प्रदेश अध्यक्ष फहाद अहमद से कोर्ट मैरिज की है।

स्वरा की शादी 6 जनवरी को हुई थी, लेकिन इसका ऑफिशियल अनाउंसमेंट उन्होंने आज सोशल मीडिया पर किया। 2 मिनट 5 सेकेंड का वीडियो पोस्ट करके उन्होंने अपनी लव स्टोरी भी सुनाई.

फहाद और स्वरा की पहली मुलाकात 2019 में एक प्रोटेस्ट के दौरान हुई थी।

 प्रोटेस्ट के दौरान दोनों में दोस्ती हुई और बातचीत का सिलसिला शुरू हुआ।

 मार्च 2020 में फहाद ने स्वरा को अपनी बहन की शादी पर बुलाया। तब स्वरा ने कहा था कि शूटिंग में बिजी हूं इसलिए आ नहीं पाऊंगी, लेकिन कसम है तुम्हारी शादी में जरूर आऊंगी।

 2020 से लेकर 2022 तक, इन दो सालों में दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं।

 आखिरकार 6 जनवरी को दोनों ने स्पेशल मैरिज एक्ट, 1954 के तहत कोर्ट में शादी के पेपर्स दाखिल किए और शादी कर ली।

कुछ दिन पहले मिस्ट्री बॉय के साथ शेयर किया था फोटो
स्वरा ने कुछ दिन पहले एक फोटो शेयर किया था, जिसमें वो एक युवक की बाहों में सिर टिकाए बैठी थीं। इस फोटो के साथ युवक को मिस्ट्री बॉय नाम देकर लिखा था- हो सकता है ये प्यार है। उस समय ये बात क्लियर नहीं हो पाई थी कि स्वरा के साथ ये मिस्ट्री बॉय कौन है। हालांकि अब ऐसा लग रहा है वो कोई और नहीं बल्कि फहाद ही थे।

 

फहाद को 2 फरवरी को दी थी शादी करने की सलाह
स्वरा ने 2 फरवरी को फहाद को जन्मदिन की बधाई देते हुए उनके साथ फोटो ट्वीट किया था। उन्होंने लिखा था, ‘जन्मदिन मुबारक फहाद मियां! भाई का कॉन्फिडेंस बरकरार रहे। खुश रहो, आबाद रहो.. उम्र हो रही है अब शादी कर लो!’

2019 में हुआ था हिमांशु शर्मा से ब्रेकअप
इससे पहले राइटर हिमांशु शर्मा के साथ स्वरा की डेटिंग की खबरें आई थीं। दोनों की मुलाकात रांझणा के सेट पर हुई थी। करीब पांच साल डेट करने के बाद 2019 में दोनों के ब्रेकअप की खबरें भी आई थीं।स्वरा भास्कर ने पिछले साल अपनी एक फिल्म के प्रमोशन में कहा था कि उन्हें  के राज की तरह लड़का पसंद है। उन्होंने कहा था- ‘मैंने छोटी उम्र में शाहरुख की फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे देख ली थी, तब से ही मैं अपनी जिंदगी में राज को तलाश रही हूं। एक ऐसा इंसान जो शाहरुख की तरह दिखता हो, लेकिन राज हो, लेकिन मुझे ये बात समझने में काफी समय लग गया कि असल जिंदगी में कोई राज है ही नहीं।’

राजनीतिक विचारों के चलते अक्सर विवादों में रहती हैं स्वरा
स्वरा अपने राजनीतिक विचारों के लिए हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। वो अक्सर सरकार के खिलाफ बोलती नजर आती हैं। इसकी वजह से उनके खिलाफ कई बार केस भी हो जाता है। अभी हाल ही में पठान पर जारी विवाद में भी उन्होंने रिएक्शन दिया था। उन्होंने भाजपा नेताओं पर निशाना साधते हुए लिखा था कि सत्ताधारी नेताओं को अभिनेत्रियों के कपड़े देखने से फुरसत नहीं मिलती तो काम क्या करेंगे।

स्वरा कई फेमस फिल्मों में आ चुकी हैं नजर
स्वरा भास्कर तनु वेड्स मनु, रांझणा और वीरे दी वेडिंग जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा वो ‘रसभरी’ नाम की वेब सीरीज में भी दिखीं थीं। उनकी पिछली फिल्म ‘जहां चार यार’ थी। अपकमिंग फिल्म मिमांसा है। इसके अलावा वो ‘मिसेज फलानी’ में भी नजर आएंगी।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.