नासिर व जुनैद हत्याकांड को लेकर फिर गरजी भीम आर्मी – हत्याकांड को गहरी साजिश व षड़यंत्र का हिस्सा बता किया प्रदर्शन – प्रकरण की सीबीआई जांच कराकर पीड़ित परिवार को मुआवजा दिये जाने की मांग

फतेहपुर। भीम आदमी भारत एकता मिशन के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने राजस्थान प्रांत के भरतपुर जिले में कथित गौ रक्षकों द्वारा की गई नासिर व जुनैद की हत्या के मामले को लेकर एक बार फिर गरजने का काम किया। इस हत्याकांड को गहरी साजिश व षड़यंत्र का हिस्सा बताते हुए प्रदर्शन कर प्रकरण की सीबीआई जांच कराकर पीड़ित परिवार को मुआवजा दिये जाने की मांग दोहराई।
भीम आर्मी भारत एकता मिशन के जिलाध्यक्ष शिव कुमार की अगुवाई में पदाधिकारी व कार्यकर्ता हाथों में बैनर व स्लोगन लिखे पोस्टर लेकर कलेक्ट्रेट पहुंचे और नासिर व जुनैद हत्याकांड को लेकर दोबारा प्रदर्शन किया। तत्पश्चात राष्ट्रपति को संबोधित एक ज्ञापन उप जिलाधिकारी को सौंपकर बताया कि राजस्थान के भरतपुर जिले के घाटमिका पहाड़ी गांव से 16 फरवरी को अपहरण करके कथित गौर रक्षकों द्वारा नासिर व जुनैद की निर्मम पिटाई की गई और उन्हीं की गाड़ी में हरियाणा के भिवानी इलाके में जिंदा जलाकर मार डाला। इस मामले में आवाज उठाये जाने के बावजूद राजस्थान व हरियाणा सरकार ने कोई ठोंस कार्रवाई नहीं की। ऐसा प्रतीत होता है कि घटना में सफेदपोश नेता व अधिकारी शामिल हैं। राजस्थान में होने वाले आम विधानसभा चुनाव को लेकर सांप्रदायिक कार्ड खेलने की साजिश से भी इंकार नहीं किया जा सकता। भीम आर्मी के पदाधिकारियों ने राष्ट्रपति से मांग किया कि पूरे प्रकरण की सीबीआई जांच कराकर पीड़ित परिवारों को तत्काल मुआवजा दिये जाने के साथ ही परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी दी जाये। इस प्रकरण में लिप्त लोगांे के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाये। इस मौके पर संजय वर्मा, ज्ञानेंद्र कुमार, सिद्धार्थ गौतम, सुजीत कुमार शेरा, अरूण गौतम, अमरजीत, सूर्य प्रकाश, प्रदीप कुमार गौतम, कौशल बाल, मो. कौसिन, मो. नयाब, शिवशंकर, अमित कुमार, प्रमोद, सतेंद्र कुमार, अब्दुल हफीज, प्रदीप कुमार, रिंकू गौतम भी मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.