इंस्टाग्राम पर दोस्ती कर बहला-फुसलाकर नाबालिग लड़की का किया किडनैप

 

 

जयपुर में 14 साल की लड़की के किडनैपिंग का मामला सामने आया है। इंस्टाग्राम पर दोस्ती कर बहला-फुसलाकर नाबालिग का किडनैप किया गया था। किडनैप कर उसे जयपुर से दिल्ली और पहचान छिपाकर दिल्ली से अहमदाबाद ले जाया गया। मुहाना थाना पुलिस ने CCTV फुटेज के आधार पर किडनैपर्स को ट्रेस आउट किया। पुलिस ने अहमदाबाद से दोनों किडनैपर्स को पकड़कर किडनैप नाबालिग लड़की को सुरक्षित छुड़वा लिया है। पुलिस ने नाबालिग को किडनैप करने के मामले में दोनों आरोपियों को रविवार रात अरेस्ट किया है।

DCP (साउथ) योगेश गोयल ने बताया कि नाबालिग लड़की के किडनैपिंग में आरोपी मोहित भार्गव (18) पुत्र लोकेश भार्गव निवासी बरोनी टोंक हाल प्रियंका कॉलोनी अशोक विहार-ए सांगानेर और विजय सिंह उर्फ मोनू उर्फ डाकू (23) पुत्र मुकेश सिंह निवासी सैफउ धौलपुर हाल अशोक विहार सांगानेर को अरेस्ट किया है। दोनों आरोपियों को अहमदाबाद से पकड़ किडनैप नाबालिग लड़की को सुरक्षित छुड़ाया गया। 27 फरवरी को मुहाना थाने में 14 साल की नाबालिग लड़की के किडनैपिंग का मामला दर्ज करवाया गया। रिपोर्ट में बताया कि नाबालिग लड़की शाम के समय घर से कचरा फेंकने गई थी, जो वापस नहीं लौटी। काफी तलाश के बाद भी उसका पता नहीं चला। रहस्यमय तरीके से नाबालिग के लापता होने पर पुलिस ने आस-पास लगे CCTV फुटेजों को खंगाला। फुटेज में बाइक सवार दो युवक उसका किडनैप कर ले जाते दिखाई दिए।

जयपुर से दिल्ली, दिल्ली से ले गए अहमदाबाद
SHO (मुहाना) जयप्रकाश पुनिया ने बताया कि 500 से अधिक कैमरे और 300 से अधिक बाइक को चैक किया गया। कॉन्स्टेबल भंवर लाल ने अहम भूमिका निभाते हुए ट्रेस आउट किया। जांच में सामने आया कि आरोपी मोहित ने इंस्टाग्राम के जरिए 14 साल की लड़की से दोस्ती की। आरोपी मोहित ने अपने दोस्त विजय सिंह उर्फ मोनू उर्फ डाकू के साथ मिलकर किडनैपिंग की प्लान बनाया।

27 फरवरी को मिलने के बहाने नाबालिग को घर से बुलाया। प्लानिंग के तहत बहला-फुसलाकर दोनों आरोपी उसे बाइक पर बैठाकर किडनैप कर जयपुर से दिल्ली ले गए। पहचान छिपाकर किडनैप नाबालिग को दिल्ली से अहमदाबाद ट्रेन में बैठाकर ले गए। पीछे लगी पुलिस टीम ने अहमदाबाद से दोनों किडनैपर्स को पकड़ लिया। उनके कब्जे से नाबालिग को सुरक्षित छुड़वाया। जिसके बाद तीनों को अहमदाबाद से जयपुर लेकर आई।

Leave A Reply

Your email address will not be published.