जेब काटने के शक में युवक को जमकर पीटा, फिर ट्रिमर से काटे बाल, हाथ जोड़कर मांगता रहा माफी 

 

 

गाजियाबाद में जेब काटने के शक में भीड़ ने एक युवक को पहले मारा-पीटा। फिर से गंजा कर दिया। इस दौरान युवक हाथ जोड़कर माफी मांगता है, कहता रहा है कि मैंने जेब नहीं काटा है। इसके बावजूद भीड़ ने ट्रिमर मशीन से बाल काटकर गंजा कर दिया। इस मामले में भीड़ ने आरोप लगाया है कि हम लोगों ने युवक को जेब काटते हुए रंगे हाथ पकड़ा गया है। उसी की जेब से उस्तरा भी मिला है। फिलहाल पुलिस ने पांच युवकों को कस्टडी में लिया है। गाजियाबाद में टीला मोड़ थाना क्षेत्र के गरिमा गार्डन का है

 

रोता रहा, कान पकड़ता रहा, लेकिन भीड़ नहीं मानी

इस घटना का वीडियो भी सामने आया है। यह तीन दिन पुराना बताया जा रहा है। इसमें दिख रहा है कि कुछ लोग एक युवक को पकड़े हैं। इस दौरान एक महिला कह रही है, ‘चल नीचे बैठ। तेरे पर जो उस्तरा मिला था, अब उस्तरा तेरे पर चलेगा। नशेड़ी, गंजेड़ी तुम्हारा काम ही ये रह गया है।’ लइसके बाद युवक को लोग जबरन नीचे बैठाते हैं। फिर ट्रिमर से बाल काटकर उसे गंजा कर दिया। इस दौरान युवक रोता रहा, बार-बार कान पकड़ रहा। वह बार-बार कहता रहा कि क्या मैं 100 रुपए चुराउंगा? लेकिन किसी ने उसकी एक न सुनी। इस दौरान लोगों ने उसको थप्पड़ भी मारे।

साध्वी ने फेसबुक पर शेयर की वीडियो
गाजियाबाद की साध्वी आस्था मां ने सोमवार को इससे जुड़ी तीन वीडियो अपनी फेसबुक ID पर शेयर की। इसके बाद वो वायरल होती चली गईं। हालांकि साध्वी ने बाद में ये पोस्ट डिलीट कर दी। ऐसा चर्चा है कि जब ये पूरा घटनाक्रम हुआ, तो खुद साध्वी आस्था मां वहां पर मौजूद थीं। उन्होंने ही अपने मोबाइल से वीडियो भी बनाई।  ने इस बात की पुष्टि के लिए आस्था मां से बातचीत करने की कोशिश की, लेकिन संपर्क नहीं हो पाया।

 

DCP बोलीं- तीन युवक कस्टडी में हैं

DCP दीक्षा शर्मा ने बताया, ‘शुरुआती जांच में पता चला है कि पब्लिक ने जेब काटने के आरोप में एक लड़के को पकड़ लिया और फिर उसके बाल काट दिए। ऐसा वीडियो में भी दिख रहा है। पुलिस ने वीडियो में दिख रहे शाहरुख, मंसूरी समेत पांच लड़कों को कस्टडी में ले लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। जिसके युवक के बाल काटे गए हैं, उसका नाम भी शाहरुख है। हालांकि अभी शाहरुख ने,थाने में कोई लिखित शिकायत नहीं दी है। अगर वह शिकायत करता है, तो कार्रवाई की जाएगी।’

 

बाल काटने में 5 आरोपी गिरफ्तार

‘एक वीडियो में दिखाई दे रहा है कि शाहरुख नाम के एक युवक को कुछ लोग चोरी के आरोप में पीट रहे है। उसका मुंडन किया जा रहा है। ये भी आरोप लगाया गया कि ऐसा धर्म एक विशेष की भावनाओं को आहत करने के लिए किया गया है। थाना टीला मोड़ पुलिस द्वारा उक्त वीडियो के प्राप्त होते ही तत्काल सक्रियता दिखाते हुए वीडियो में दिख रहे सलमान, शाहरुख, अनिल, जयकिशन व वाजिद व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपियों के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.