होली के रंगों के जश्न में डूबा देश, पीएम मोदी, अमित शाह, राहुल गांधी समेत इन नेताओं ने देशवासियों को दी होली की बधाई

 

 

देश भर में आज यानी 8 मार्च को रंगों का त्योहार धूमधाम के साथ मनाया जा रहा है. लोग होली के मौके पर सुबह से ही रंगों में सराबोर हो जाते हैं. देश में अलग-अलग अंदाज और पारंपरिक रिवाजों में लोग इसे मनाते है, जैसे बरसाने की लठमार होली, राजस्थान की लोक नृत्य, रासलीला होली. इसके साथ ही  कहीं लोग होली लोकगीतों और गानों के बीच झूमकर मनाते हैं तो कहीं फूलों के साथ. इस खास मौके पर पीएम नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी समेत देश के कई राजनेताओं ने पर देशवासियों को होली की बधाई दी है.

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि होली की बहुत-बहुत शुभकामनाएं. आप सभी के जीवन में हमेशा आनंद और उमंग का रंग बरसे. केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रंगों के इस त्योहार के मौके पर शुभकामनाएं दी. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि रंग, उमंग, हर्ष और उल्लास के त्योहार होली की समस्त देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं. खुशियों का यह त्यौहार आप सभी के जीवन में नई ऊर्जा का संचार करें. कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी देशवासियों को होली की शुभकामनाएं दी. उन्होंने ट्वीट कर कहा होली का त्योहार सबके जीवन में नए रंग भरे, देश पर एकता का रंग चढ़े.

राष्ट्रपति ने भी दी होली की शुभकामनाएं
भारत की राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने भी होली की शुभकामनाएं दी. राष्ट्रपति भवन की ओर से ट्वीट कर कहा गया कि उल्लास और उमंग के पर्व होली की सभी देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं. उन्होंने कहा स्नेह और भाईचारे का यह त्योहार हमारे विविधतापूर्ण समाज के जीवंत रंगों और सौहार्द का प्रतीक है. मेरी मंगल कामना है कि रंगों का यह महापर्व सभी के जीवन में सुख, समृद्धि व नई ऊर्जा का संचार करें. भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से देशवासियों को होली की शुभकामनाएं दीं हैं. बीजेपी ने लिखा होली के रंग आपके जीवन में खुशी, गर्मजोशी, सफलता, समृद्धि और जीवंत लाए.

Leave A Reply

Your email address will not be published.