पंद्रह मार्च को धूमधाम से मनायेंगे कांशीराम का जन्मदिन – मां सावित्रीबाई फुले का परिनिर्वाण दिवस मना गिनाईं बसपा की नीतियां

फतेहपुर। बहुजन समाज पार्टी ने शहर के ज्वालागंज स्थित एक पैलेस में पंद्रह मार्च को होने वाली कांशीराम की जयंती की तैयारियों को लेकर जहां एक बैठक की वहीं मां सावित्रीबाई फुले का परिनिर्वाण दिवस मनाते हुए बसपा की नीतियां गिनाने का काम किया। वक्ताओं ने महापुरूषों केे जीवन पर विस्तार से प्रकाश भी डाला।
कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में मुख्य सेक्टर प्रभारी प्रयागराज राजू गौतम ने शिरकत की। अध्यक्षता जिलाध्यक्ष एवं पूर्व विधायक मुरलीधर ने की। संचालन विधानसभा अध्यक्ष एवं पूर्व सभासद धीरज कुमार ने किया। बैठक में मुख्य अतिथि राजू गौतम ने कहा कि समय-समय पर इस देश में महापुरुषों ने जन्म लिया। बहुजन समाज को राजनैतिक ताकत देने वाले बीएसपी के जन्मदाता और कांशीराम का जन्म दिवस 15 मार्च को बड़े धूमधाम के साथ मंडल स्तर पर मनाया जाएगा। जिसको लेकर सभी पदाधिकारियों को जुटना व सहयोग करना होगा। बैठक में मुरलीधर गौतम ने कहा कि बहुजन समाज पार्टी का कार्यकर्ता मान्यवर कांशीराम की जयंती बड़े ही धूमधाम से मनाएंगा। पार्टी ने हमेशा महापुरुषों का सम्मान किया है। आज मां सावित्रीबाई फुले का परिनिर्वाण दिवस है। पार्टी ने अपने शासनकाल में मां सावित्री बाई फुले नाम से तमाम योजनाएं चलाई थी। बैठक में वकील अहमद, मोहम्मद आसिफ एडवोकेट, गाजी अब्दुल रहमान गनी, अनिल गौतम, दीप गौतम, पीके गौतम, मनीष पासी, इरशाद हुसैन, अजय मौर्य, सिपाही लाल यादव, केसकर, सुनील गौतम, अमन यादव, देशराज, मुस्तकीम बाबा, जगदीश पासी, राम शिरोमणि, शिवबाबू, अविनाश वर्मा, रमेश गौतम, रामहित प्रियदर्शी, महेंद्र गौतम भी मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.