पुण्यतिथि पर स्व. छेदा लाल पाठक को किया याद – गोष्ठी में स्मृति द्वार बनवाने की पत्रकारों ने की मांग – जिला पंचायत अध्यक्ष से मिलेंगे पत्रकार

फतेहपुर। जिला पत्रकार संघ (रजि.) के संस्थापक व मूर्धन्य पत्रकार स्व. छेदालाल पाठक की पुण्यतिथि एवं संघ के 58 वर्ष पूरे होने पर मीडिया जनसंपर्क केंद्र कलेक्ट्रेट में गोष्ठी का आयोजन किया गया। जिसमें जिले भर के पत्रकारों एवं छायाकार बंधुओ व समाजसेवियों ने उपस्थित होकर स्व. पाठक जी को श्रद्धासुमन अर्पित कर उनके आदर्शों पर चलने का संकल्प दोहराया।
गोष्ठी में संघ के अध्यक्ष शैलेंद्र शरन सिंपल ने बताया कि स्व. छेदालाल पाठक विशारद ने पत्रकारों के सहयोग से 58 साल पहले रजि. जिला पत्रकार संघ (रजि.) की स्थापना करवाई और उसके बाद से वह लगातार पत्रकारों के हितों की लडाई लडने व जनपद के विकास के लिये हमेशा प्रयासरत रहे उनके अंदर पत्रकारिता के प्रति समर्पण एवं निष्ठा की भावना के साथ संघर्ष की अदभुत क्षमता थी। गोष्ठी में पत्रकार विवेक श्रीवास्तव ने स्वर्गीय छेदालाल पाठक के पैतृक गांव मुत्तौर में उनकी याद में एक स्मृति द्वार बनवाने की मांग की। निर्णय लिया कि जिला पंचायत अध्यक्ष से मिलकर एक ज्ञापन दिया जायेगा। संचालन संघ के महामंत्री सुरेन्द्र पाठक ने किया। इस अवसर पर मनभावन अवस्थी, रविंद्र सिंह, धीरेंद्र श्रीवास्तव धीरू, जतिन द्विवेदी, मोहम्मद शाहिद, अखिल भारतीय वैश्य एकता परिषद के जिला उपाध्यक्ष मनोज सोनी, मीडिया प्रभारी आशीष अग्रहरी, पंकज मौर्या, गुलफाम अहमद, आरबी चतुर्वेदी, अरुण कुमार, राकेश कुमार, इरफान, आनंद कुमार आदि मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.