‘हमारी सरकार बनी तो फ्री में बांटेंगे हथियारों के लाइसेंस’ ;पूर्व केंद्रीय मंत्री नागमणि बोले- हमारा समाज खतरे में; जमीन बेचो, हथियार खरीदो

 

नागमणि की पत्नी भी बिहार सरकार में मंत्री रह चुकी हैं। वह खुद बड़े समाजवादी नेता जगदेव प्रसाद के पुत्र हैं। इन्होंने अपने समाज से अपील की है कि हमारा समाज खतरे में है। खतरे से बचाव में आप सभी रिवॉल्वर और राइफल खरीद लो।

नागमणि यहीं नहीं रुके, उन्होंने यह भी दावा किया कि 2025 में हमारी सरकार बनेगी तो हम सभी को फ्री लाइसेंस बांटेंगे। उन्होंने कहा कि जिस तरह से अमेरिका में दुकान खोलकर हथियार बेचे जाते हैं। वैसे ही हमारी सरकार बनी तो दुकान पर हथियार बेचे जाएंगे।

लगभग सभी पार्टियों में रहे पूर्व केंद्रीय मंत्री नागमणि कहते हैं कि हाल में ही पटना सिटी में एक कुशवाहा समाज के नेता की हत्या हो गई। यह हत्या दूसरे समाज के लोगों ने की है। जबकि पटना सिटी का वह इलाका कुशवाहा समाज का गढ़ है।

अब कुशवाहा समाज सुरक्षित नहीं रह गया हैं। हम निवेदन करते हैं कि कुशवाहा समाज के लोग राइफल का लाइसेंस जरूर ले लें। यदि पैसे की कमी हो तो अपनी जमीन बेचकर राइफल का लाइसेंस लें। ताकि अपनी सुरक्षा स्वयं करें।

नागमणि ने कहा कि सरकार और प्रशासन यदि सुरक्षा देती तो इतनी बड़ी संख्या में कुशवाहा समाज के नेता नहीं मारे जाते। नागमणि ने कहा कि सरकार और प्रशासन सुरक्षा देने में सक्षम नहीं है। यही वजह है कि कुशवाहा समाज के नेताओं की हत्या हो रही है। उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी की सरकार बनते ही अमेरिका की तर्ज पर फ्री लाइसेंस मिलेंगे। मार्केट से बंदूक खरीदकर अपनी सुरक्षा स्वयं कीजिए।

पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि हर व्यक्ति के पास हथियार रहेगा तो किसी तरह का कोई क्राइम नहीं कर पाएगा। दोनों पक्षों के पास राइफल रहेगा तो ना आप गोली चलाएंगे ना हम गोली चलाएंगे। सभी सुरक्षित रहेंगे। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार रहेगी तो सभी जाति समुदाय के लोगों को लाइसेंस फ्री होगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.