अवैध संबंध के शक में पति ने पत्नी का कुल्हाड़ी से गला काट कर की हत्या

 

अंबिकापुर के बतौली थाना क्षेत्र में चरित्र शंका में एक पति ने अपनी पत्नी की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। इस दौरान आरोपी ने अपने छोटे भाई को भी मारने के लिए दौड़ाया, लेकिन किसी तरह से उसने भागकर अपनी जान बचाई। वारदात को अंजाम देकर पति फरार हो गया। शनिवार को भी पुलिस आरोपी की तलाश में जगह-जगह पर दबिश दे रही है

जानकारी के मुताबिक, बतौली थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम सेदम के सेमरपारा निवासी प्यासो बाई (35 वर्ष) अपने पति प्रभुनारायण मंझवार (37 वर्ष) और 4 छोटे-छोटे बच्चों के साथ रहती थी। उसका देवर भी साथ में ही रहता था। प्रभुनारायण अपनी पत्नी के चरित्र पर शंका करता था। उसे लगता था कि पत्नी के किसी और व्यक्ति के साथ अवैध संबंध हैं। इसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा होता रहता था।

गुरुवार की रात भी इसी बात को लेकर दोनों पति-पत्नी के बीच विवाद हुआ। इस पर प्रभुनारायण ने पत्नी की बेरहमी से पिटाई कर दी। शुक्रवार को आरोपी फिर से अपनी पत्नी को चरित्र शंका की बात को लेकर पीटने लगा। खुद को बचाने के लिए पत्नी शोर मचाते हुए घर से बाहर खलिहान में पहुंची। यहां पीछे से पति कुल्हाड़ी लेकर पहुंचा और पत्नी के गर्दन पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। गर्दन और गला कट जाने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

पत्नी की हत्या करने के बाद उसने अपने छोटे भाई को भी कुल्हाड़ी लेकर मारने के लिए दौड़ाया। यह देख उसका भाई वहां से भाग निकला। इधर वारदात के बाद आरोपी गांव से फरार हो गया। सूचना मिलते ही बतौली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भिजवाया। पुलिस ने मृतका के देवर की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने पहले भी पत्नी की हत्या का प्रयास किया था, इस मामले में वह जेल की सजा भी काट चुका है।

थाना प्रभारी प्रमोद कुमार पांडे ने बताया कि मृतका और आरोपी की 4 बेटियां हैं। दो सेदम में रहकर पढ़ाई करती हैं और दो बांसाझाल में रहती हैं। अक्सर दोनों के बीच विवाद होता रहता था। प्रभु नारायण अपनी पत्नी पर चरित्र शंका किया करता था। घटना के बाद आरोपी लोटा जंगल की ओर फरार हो गया। इससे पहले भी वह हत्या के प्रयास के मामले में जेल की सजा काट चुका है। पुलिस की टीम उसकी तलाश कर रही है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.