मनाही पर भी कैन में पेट्रोल दे रहे पंप कर्मी

फतेहपुर। पेट्रोल बम बनाकर हिंसात्मक घटनाओं और हिंसा करने वालों को रोकने के लिए भले ही पुलिस प्रशासन पेट्रोल पम्पों पर कैन, बोतल व डिब्बों में पेट्रोल डीजल देने पर सख्ती कर केवल पंपों पर पहुचने वाले वाहनों पर ही पेट्रोल दिये जाने के आदेश दिए हो लेकिन यहां जिले के एक पम्प में कर्मचारी द्वारा केन में पेट्रोल देने का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। हालांकि वायरल वीडियो समाचार पत्र पुष्टि नहीं करता।
शहर के आवास विकास स्थित पेट्रोल पंप के संचालक प्रशासन के इस आदेश को धता दिखाकर न केवल रुपये कमाने में लगे हैं, बल्कि हिंसात्मक घटनाओं को बढ़ावा भी दे रहे है। पंप पर कर्मचारी द्वारा कैन में पेट्रोल देने का वीडियो वायरल हो गया। वीडियो में साफ तौर पर केन में कर्मचारी द्वारा पेट्रोल देते देखा जा सकता है। इससे पेट्रोल जैसे ज्वलनशील पदार्थों का दुरुपयोग हो सकता है। इसे रोकने के लिए ही इस तरह के कदम उठाये गए हैं। इसमें किसी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। बावजूद इसके पुलिस प्रशासन के निर्देशों को ताकपर रखकर पम्प आने वाले लोगों को कैन, बोतल, डिब्बे आदि में पेट्रोल दिया जा रहा है। वैसे तो पहले भी इस तरह पेट्रोल देने पर मनाही थी। मगर अब पेट्रोल जैसे ज्वलनशील पदार्थों से पेट्रोल बम्ब बनाकर हिंसात्मक घटनाओं को देखते हुए और सख्ती कर दी गई है।
इनसेट-
अधिकारियों के फोन रहे बिजी
फतेहपुर। मामले में जिलापूर्ति अधिकारी से जरिये दूरभाष संपर्क करने का प्रयास किया, लेकिन रिंग जाने के बाद फोन व्यस्त कर दिया गया। वहीं सीओ सिटी ने भी मोबाइल बिजी कर दिया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.