कार का शीशा तोड़कर चोरो ने उड़ाए चार लाख रूपये दिल्ली जाते वक्त ढ़ाबा पर खाना खाने रुके थे

 

हरियाणा के सोनीपत में ढ़ाबा पर खाना खाने रुके व्यक्तियों की कार का शीशा तोड़कर चोर एक बैग चोरी कर ले गए। बैग में 2 लाख रुपए, एक लैपटॉप और अन्य सामान था। सूचना के बाद बहालगढ़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन की। आसपास के सीसीटीवी कैमरे भी चैक किए। पुलिस ने फिलहाल धारा 455, 380 के तहत केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

बताया गया है के दिल्ली के वेस्ट विनोद नगर का रहने वाला वरुण कॉस्मैटिक्स एंड ब्यूटी इक्विपमेंट का काम करता है। 17 मार्च को वह अपने साथ काम करने वाले नंदन कुमार और बम बम माझी के साथ अपनी कार से दिल्ली से लुधियाना में डॉ. छतर सिंह की ब्यूटी मशीन ठीक करने और एक नई मशीन देने के लिए गए थे। वहां से काम निपटाने के बाद तीनों लुधियाना से दिल्ली आ रहे थे।

सोनीपत में जीटी रोड पर बहालगढ चौक के पास खाना खाने के लिए फौजी ढाबा पर रुके थे। रात को 9: 30 बजे वे खाना खाने गए और करीब 10 बजे अपनी कार के पास आए तो गाड़ी का ड्राइवर साइड की पिछली खिड़की का शीशा टूटा हुआ था। कार खोल कर चैक किया तो कार के पिछले डेस्क बोर्ड पर रखा बैग नहीं मिला।

वरूण ने बताया कि उसके बैग में डॉ. छतर सिंह द्वारा दिए गए 2 लाख रुपए थे। बैग के अन्दर ही उसका लैपटॉप, पासपोर्ट व एक डायरी, जिसमें वे अपना हिसाब किताब लिखते थे। वरुण ने इसके बाद डायल 112 पर काल कर चोरी की सूचना पुलिस को दी। सूचना के बाद ASI अनिल कुमार मौके पर पहुंचे और छानबीन की। पुलिस ने वरुण के बयान पर अज्ञात के खिलाफ चोरी का केस दर्ज कर लिया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.