लव मैरिज के 24 दिन बाद युवक ने किया सुसाइड और बोला इस लड़की से कोई नहीं करना शादी

 

मथुरा में एक युवक ने लव मैरिज के 24 दिन बाद फांसी लगाकर जान दे दी। सुसाइड से पहले उसने 4 मिनट 15 सेकंड का एक वीडियो बनाया। इसमें रोते हुए उसने लड़की की फोटो दिखाई। कहा- कोई भी इस लड़की से शादी मत करना। इसने मेरा जीवन बर्बाद कर दिया है। युवक ने 23 फरवरी को गाजियाबाद के मॉडल टाउन इलाके में आर्य समाज मंदिर में लड़की से शादी की थी।

पुलिस ने बताया कि मृतक युवक का नाम खरवेश (24) था। कोतवाली इलाके के कृष्णा नगर स्थित द्वारिकाधीश अपार्टमेंट के फ्लैट में फांसी लगाई। यह फ्लैट मृतक के दोस्त हिमांशु का है। 18 मार्च को ही खरवेश यहां आया था। सोमवार को जब दोस्त बाहर गया हुआ था तब उसने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। मूलरुप से मृतक अलीगढ़ की इगलास तहसील के गौंडा थाना का रहने वाला था।

सोमवार देर शाम जब दोस्त वापस फ्लैट आया तो कमरा अंदर से बंद था। उसने नॉक किया, लेकिन कोई रिस्पांस नहीं आया। इसके बाद खिड़की से झांककर देखा तो खरवेश का शव पंखे से लटका था। पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव को नीचे उतारा। परिजन को जानकारी दी। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा।

पुलिस के मुताबिक, खरवेश का दूसरे गांव की लड़की से अफेयर था। दोनों ने 23 फरवरी को पहले गाजियाबाद में आर्य समाज मंदिर में और फिर कोर्ट में शादी कर ली। इसके बाद खरवेश और उसकी प्रेमिका साथ रहने लगे। उधर, युवती के परिजन ने अलीगढ़ के कोंडा थाने में 2 मार्च को युवक के खिलाफ गुमराह कर भगा ले जाने का मामला दर्ज कराया था। इसके बाद युवती के परिजन दोनों की तलाश करते हुए खरवेश तक पहुंच गए। परिजन युवती को लेकर चले गए। वहीं, खरवेश को धमकी दी। मामला कोर्ट पहुंचते ही खरवेश अपने दोस्त के पास मथुरा आ गया था।

शहर कोतवाली प्रभारी संजय पांडे ने बताया कि युवक ने दोस्त के फ्लैट में सुसाइड किया है। मामले में परिवार वालों ने अभी कोई तहरीर नहीं दी है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी। जांच में पता चला है कि मृतक युवक ने अपने दोस्त से यहां पढ़ाई के साथ बच्चों को ट्यूशन पढ़ाने की बात कर रहा था।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.