ऑटो चालक ने 14 साल की नाबालिक को किडनैप कर किया दुष्कर्म

 

हरियाणा के रेवाड़ी जिले में एक नाबालिग छात्रा को किडनैप कर ऑटो चालक ने दुष्कर्म किया। पुलिस ने लापता नाबालिग लड़की को बरामद करने के साथ ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही आरोपी का ऑटो भी कब्जे में ले लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार, रेवाड़ी के सदर थाना क्षेत्र में पड़ने वाले एक गांव निवासी व्यक्ति ने पुलिस को बताया कि उसकी 14 साल बेटी आठवीं कक्षा की छात्रा है। देर रात उनकी बेटी घर से अचानक लापता हो गई। काफी देर तक नाबालिग वापस नहीं लौटी तो परिजनों ने उसकी तलाश की, लेकिन कुछ पता नहीं लग पाया।

नाबालिग के पिता ने गांव के ही एक युवक पर उनकी बेटी को अपने साथ ले जाने का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया। शिकायत के बाद सदर थाना पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए नाबालिग को बरामद कर लिया।

बरामद हुई नाबालिग ने बताया कि गांव का ही एक व्यक्ति उसे बहला-फुसला कर अपने साथ ले गया। आरोपी उसे दिल्ली-जयपुर हाईवे पर पड़ने वाले गांव खरखड़ा के पास ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने नाबालिग की काउंसलिंग कराने के बाद कोर्ट में बयान दर्ज कराए। कार्रवाई के बाद पुलिस ने नाबालिग को परिजनों को सौंप दिया है। साथ ही आरोपी युवक को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से वारदात में प्रयोग किया गया ऑटो भी बरामद कर लिया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.