मई में बेटी कि उठनी थी डोली पिता ने गोली से मरवाकर उठा दी बेटी कि अर्थी

 

मधेपुरा में एक पिता ने अपनी ही बेटी की गोली मरवाकर हत्या करवा दी। गोली युवती के सिर में लगी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना सिंहेश्वर थाना क्षेत्र अंतर्गत पतराहा टोला की बीती देर रात की है। आरोपी पिता फिलहाल फरार है। युवती की मई में शादी होने वाली थी। बेटी द्वारा शराब पीने के लिए पैसे ना देने से पिता नाराज था और इसलिए उसने इस घटना को अंजाम दिया।

मृतका की पहचान शिवराम साह (50) की 24 वर्षीय बेटी वंदना के रूप में की गई। वंदना दिल्ली में किसी निजी कंपनी में काम करती थी। परिवार का पूरा खर्च भी वही उठाती थी। मई में उसकी शादी होने वाली थी। इसलिए वो छुट्‌टी पर अपने गांव पहुंची थी और शादी की तैयारी में जुटी हुई थी। वहीं, शिवराम साह कुछ काम नहीं करता है और हमेशा शराब पीने के लिए घर में पैसे के लिए विवाद किया करता था।

मृतिका की मौसी सुनीता देवी ने बताया कि शिवराम साह नशेड़ी है और वह अपनी बेटी से शराब पीने के लिए बराबर पैसा मांगता रहता था। इसे लेकर परिवार में झगड़ा भी होता रहता था। वंदना, शिवराम की सबसे बड़ी बेटी थी। उसके बाद एक और बेटी और एक 14 साल का बेटा है। शनिवार को सुबह शिवराम ने वंदना से शराब पीने के लिए 500 रुपए मांगे। बेटी ने रुपए देने से इंकार कर दिया तो शिवराम नाराज हो गया और घर से चला गया।

परिजनों के अनुसार, शनिवार की देर रात शिवराम किसी अन्य व्यक्ति के साथ घर पर आया। घटना के समय मां चंदा देवी और चाची मौजूद थी। शिवराम के साथ आए व्यक्ति ने चेहरे पर गमछा लपेट रखा था। वो वंदना से बात करने लगा। इसी बीच उसने वंदना के सिर में गोली मार दी। घटना के तुरंत बाद शिवराम अपने साथी के साथ बाइक से भाग निकला। घर में हंगामा मच गया और फौरन वंदना को अस्पताल पहुंचाया गया। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। इधर, घटना की सूचना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। सिंघेश्वर थाना अध्यक्ष अरुण कुमार ने बताया कि FIR दर्ज कर ली गई है। आरोपी पिता फिलहाल फरार है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.