मोडी बवाल सांग हुआ लांच

 

ब्यूरो चीफ मुन्ना बक्श 

बांदा। बुंदेलखंड के महोबा स्थित सूर्य मन्दिर व खकरा मठ में शूट किया गीत मोड़ी बवाल लांच हो गया है। प्रमुख किरदारों ने प्रेस कांफ्रेंस कर मोड़ी बवाल गीत के बारे में बताया।

बता दें पूरा मामला कालू कुआं स्थिति ग्रीन वैली रेस्टोरेंट का मोड़ी बवाल नामक गीत की शूटिंग के बाद यूट्यूब पर लांच किया गया है। इस गीत में बांदा की मिस बुन्देलखण्ड रहीं नेहा कश्यप प्रमुख अभिनेत्री व नवनीत मिश्रा ने प्रमुख किरदार निभाया। गीत की लांचिंग के बाद आयोजित प्रेस वार्ता में बताया कि मोड़ी बवाल नामक गीत बुन्देलखण्ड के सुप्रसिद्ध स्थल महोबा में शूट किया गया है। वहीं गीत में बुन्देलखण्ड की भाषा का ही प्रयोग किया गया है।

 

इस गाना के माध्यम से बुंदेली लैंग्वेज को यहां की लोकल भाषा एवं उनके प्यार करने की तौर-तरीकों को रैप के माध्यम से लोगों तक पहुंचाने का प्रयास किया है

यह ऐतिहासिक नगरी महोबा के ऐतिहासिक स्थानों पर फिल्माया गया है जैसे कि सूर्य मंदिर, खकरा मठ और गाने के अनुसार बहुत सारी ऐसी जगह जो उसके लिए सूटेबल थी हम लोगों ने वहां पर गाने को शूट किया हैं

यह गाना बुंदेलखंड के रैपर वा सिंगर Rapper beat beat Navneet द्वारा लिखा और गाया गया है साथ में मिस बुंदेलखंड रह चुकी नेहा कश्यप जी ने अपनी अदाकारी से वीडियो में चार चांद जड़ दिए । गाने को शिवम देवा फोटोग्राफी ने प्रोड्यूस किया है एवं रिकॉर्डिंग वैभव चंसोरिया जी, म्यूजिक & आर्ट वर्क यसकिंग और मिक्सिंग मास्टरिंग शुभम ने की है ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.