दुकान के सेल्समैन ने युवती से की बदसलूकी, कपड़े पसंद नहीं आने पर दी गालियां, हाथ पकड़ कर मरोड़ा, मारने के लिए उठाया डंडा

 

 

जयपुर में एक दुकान सेल्समैन के युवती से बदसलूकी करने का मामला सामने आया है। बच्चों के कपड़े खरीदने युवती दुकान पर गई थी। कपड़े पसंद नहीं आने पर सेल्समैन ने गालियां देकर उसका हाथ मरोड़ दिया। उसे मारने के लिए डंडा तक उठा लिया। नाहरगढ़ थाने में पीड़िता ने आरोपी दुकान सेल्समैन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने बताया कि सिंधी कैम्प निवासी 23 साल की युवती ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। 25 मार्च की शाम करीब 4 बजे वह खरीदारी करने के लिए चांदपोल बाजार गई थी। बाजार में राजा मंसूरी नाम की रेडिमेट कपड़ा दुकान पर खरीदारी करने गई। सेल्समैन मोहम्मद आदिल कुरैशी को बच्चों के कपड़े दिखाने को कहा। सेल्समैन ने उसे कपड़े दिखाए। कपड़े पसंद नहीं आने पर वह उठकर जाने लगी। कपड़े पसंद नहीं आने पर सेल्समैन मोहम्मद आदिल ने बदसलूकी की।

सेल्समैन ने कहा कि आप घर पर फालतू हो क्या? उसे इस तरीके से बोलने के बारे में पूछा तो गंदी-गंदी गालियां देने लगा। उसका हाथ पकड़ कर मरोड़ दिया। मारने के लिए डंडा तक उठा लाया। पीड़िता ने सेल्समैन की बदसलूकी की शिकायत के लिए पुलिस कंट्रोल रूम को कॉल किया। दुकान पर मौजूद मालिक सहित एक अन्य आदमी से आरोपी सेल्समैन को वहां से भागा दिया। जिसके बाद पीड़िता ने अपनी मां के साथ नाहरगढ़ थाने जाकर आरोपी दुकान सेल्समैन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई।

Leave A Reply

Your email address will not be published.