भाई के घर जा रही महिला की ट्रेन से कटकर हुई मौत

 

आरा-सासाराम रेलखंड पर पीरो थाना क्षेत्र के हसन बाजार ओपी अंतर्गत हसन बाजार रेलवे क्रॉसिंग के समीप गुरुवार को ट्रेन की चपेट में आने से एक महिला की मौत हो गई। घटना को लेकर लोगों के बीच काफी देर तक अफरा-तफरी मची रही। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाना घटनास्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया।

जानकारी के अनुसार मृतका तरारी थाना क्षेत्र के केशोपुर गंगटी गांव निवासी मोहन सिंह की 65 वर्षीया पत्नी संध्या देवी हैं। इधर मृतक के बड़े बेटे हरेंद्र कुमार ने बताया कि वह पीरो थाना क्षेत्र के हसन बाजार ओपी अंतर्गत रामनगर सीकरी गांव अपने भाई के घर जा रही थी।

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

उसी दौरान वह हसन बाजार रेलवे क्रासिंग के समीप ट्रेन की चपेट में आ गई, जिससे उनकी मौत हो गई। इसके बाद उनके रिश्तेदारों द्वारा उन्हें यह सूचना मिली कि ट्रेन हादसे में उनकी मौत हो गई है। सूचना पाकर मृतका के परिजन घटनास्थल पर पहुंचे। इसके पश्चात उन्होंने इसकी सूचना स्थानीय थाना को दी।

जबकि प्रत्यक्षदर्शियों के बताए जाने के अनुसार गुरुवार की दोपहर जब वह हसन बाजार रेलवे क्रासिंग के समीप रेलवे ट्रैक पार कर रही थी। उसी दौरान वध ट्रेन की चपेट में आ गई। जिससे उनकी मौत हो गई। बताया जाता है कि मृतका को दो पुत्री सुनीता देवी,लक्ष्मीना देवी व तीन पुत्र हरेंद्र,देवेंद्र एवं नगेंद्र है। मृतक की की बड़ी बेटी सुनीता देवी की मृत्यु 1 वर्ष पूर्व बीमारी के कारण हो गई थी। घटना के बाद मृतका के घर में कोहराम मच गया है। घटी इस घटना के बाद मृतका के परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.