जगनेर पुलिस ने सट्टेबाजी के शक में पति को उठा कर दी थर्ड डिग्री, पत्नी ने जहर खाकर दी जान ग्रामीणों में भारी आक्रोश, पुलिसकर्मियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की मांग

 

आगरा। जगनेर थाना पुलिस ने आईपीएल सट्टा कराने के शक में एक युवक को पकड़ा था। पत्नी ने इस बात का विरोध किया तो पुलिसकर्मियों ने उसके साथ में भी अभद्रता कर दी पति के पकड़े जाने पर पत्नी ने जहर खाकर सुसाइड कर लिया है। सुसाइड करने की सूचना पर पुलिस कर्मियों ने नौकरी जाने के डर से उसके पति को छोड़ दिया। आरोप है कि पुलिस ने पूरी रात पति को थर्ड डिग्री भी दी है। पुलिस की कार्यशैली को लेकर ग्रामीणों में भारी आक्रोश है।

नोनी निवासी मनोज को सोमवार रात को जगनेर थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया था। बताया जा रहा है कि थाना प्रभारी ने पुलिसकर्मियों को उन्हें गिरफ्तार करने के लिए भेजा था। जब पुलिसकर्मी मनोज को गिरफ्तार करने पहुंचे तो पत्नी अनीता ने इस बात का विरोध किया। पत्नी अनीता का पुलिसकर्मियों से कहना था कि गांव के ही एक व्यक्ति पर उनके पति के 20 हजार रुपये थे। वह उनसे तगादा कर रहे थे उस व्यक्ति ने ही तुम्हें यहां भेजा है। तुम मेरे पति को सट्टे में फर्जी तरीके से फंसाना चाह रहे हो। पुलिस ने अनीता की एक नहीं सुनी। रात भर थाने में उन्हें थर्ड डिग्री दी गई। पति के पकड़े जाने पर और उन्हें थर्ड डिग्री दिए जाने पर अनीता ने सल्फास की गोलियां खा ली। परिजन उसे अस्पताल में ले गए। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अनीता के आत्महत्या करने पर पुलिस कर्मियों ने बर्खास्तगी के डर से तत्काल उसके पति को छोड़ दिया। इधर ग्रामीणों में आक्रोश फैल गया है। भारी संख्या में ग्रामीण थाने पर जुट रहे हैं। हंगामे की आशंका को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया है। पुलिस उपायुक्त पश्चिम सोनम कुमार ने बताया कि जांच के लिए एसीपी को भेजा गया है, जो भी दोषी होंगे उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। लेकिन ग्रामीणों का कहना है कि एसीपी की सह पर ही जगनेर थाने में बसूली का खेल चल रहा है वह क्या जांच करेंगे उन्होंने किसी जिले के उच्चाधिकारियों से जांच कराने की मांग की है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.