वाशिंग मशीन में हुआ भयानक ब्लास्ट, पास से गुजर रहे शख्श कि बाल-बाल बची जान

 

कपड़े धोने के लिए लोगों को काफी मेहनत करनी पड़ती थी. इसलिए किसी समझदार और महान इंसान ने वाशिंग मशीन का आविष्कार कर दिया. इससे चीजें आसान तो जरूर हो गईं लेकिन कई बार एक छोटी सी गलती भी काफी नुकसान पहुंचा देती है. इसका एक वीडियो सामने आया है जिसमें दिख रहा है कि कैसे एक वाशिंग मशीन में जबरदस्त ब्लास्ट हो गया है.

दरअसल, हाल ही में इसका एक वीडियो सामने आया है. इंटरनेशनल मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह घटना स्पेन की बताई जा रही है. वीडियो में दिख रहा है कि एक रूम में वाशिंग मशीन रखी हुई है और वह ऑपरेट भी हो रही है. उसमें कुछ कपड़े रखे हुए हैं इसलिए उसका स्विच ऑन भी दिख रहा है.

भयंकर तरीके से हुआ ब्लास्ट

तभी उसके सामने से एक शख्स गुजरता है. वह शख्स दरवाजा खोलकर रूम से बाहर चला जाता है और अगले ही पल उस मशीन में इतने भयंकर तरीके से ब्लास्ट होता है कि देखने वालों की रूह कांप जाती है. यह ब्लास्ट उस समय हुआ जब वह शख्स रूम से निकल चुका था. अगर रूम में होता तो शायद उसकी जान भी चली जाती.

बताया जा रहा है कि ब्लास्ट इसलिए हुआ क्योंकि जो कपड़े धोने के लिए मशीन में डाले गए थे, उन कपड़ों में कुछ सामान रह गया था और इसी सामान के चलते मशीन में गड़बड़ी शुरू हो गई. पहले तो उसने कपड़े मशीन से बाहर उगल दिए और फिर अगले ही पल ब्लास्ट हो गया. हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है की मशीन में पड़े कपड़े में क्या सामान रह गया था. लेकिन यह वीडियो एक सबक जरूर है

Leave A Reply

Your email address will not be published.