चलती ट्रेन में अपने सहयात्रियों को लगा दी आग, 3 की मौत,जानिए क्या है पूरा मामला

 

 

केरल  के कोझिकोड में ट्रेन में आग लगाने की घटना के संदिग्ध को पुलिस ने महाराष्ट्र से गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि संदिग्ध ने कोझीकोड जिले के एलाथूर के पास अलप्पुझा-कन्नूर एक्जीक्यूटिव एक्सप्रेस ट्रेन के डी1 डिब्बे के अंदर एक यात्री पर ज्वलनशील पदार्थ छिड़ककर आग लगा दी थी। इस घटना में तीन लोगों की जान चली गई थी।

रत्नागिरी से गिरफ्तार हुआ संदिग्ध आरोपी

महाराष्ट्र एटीएस ने बताया कि सेंट्रल इंटेलिजेंस और महाराष्ट्र एटीएस की एक संयुक्त टीम ने कोझिकोड ट्रेन में आग लगाने की घटना के फरार संदिग्ध आरोपी को महाराष्ट्र के रत्नागिरी से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने कहा कि केरल पुलिस की एक टीम भी रत्नागिरी पहुंच चुकी है और आरोपी को जल्द ही उनके हवाले कर दिया जाएगा।

NIA कर रही है मामले की जांच

बता दें कि एक दिन पहले कोझिकोड ट्रेन मामले के संदिग्ध की तलाश के लिए रेलवे पुलिस के दो अधिकारी नोएडा पहुंचे थे। साथ ही एनआईए की एक टीम मामले की जांच के लिए कन्नूर गई थी। बताते चलें कि एनआईए की टीम और आतंकवाद निरोधी दस्ता इस मामले की जांच कर रहा है। घटना के बाद जांच टीम ने रेलवे ट्रैक के पास से एक बैग बरामद किया था।

क्या है मामला ज्वलनशील

गौरतलब है कि रविवार की रात कन्नूर जाने वाली चलती ट्रेन में एक संदिग्ध ने अपने सहयात्रियों पर ज्वलनशील पदार्थ छिड़ककर आग लगा दी थी। हालांकि, बाद में रेलवे ट्रैक पर तीन लोगों के शव भी बरामद किए गए थे। आगजनी की इस घटना में कई लोग झुलस भी गए थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.