भाई ने कटवा दिए छोटे बाल तो बच्चे को आया गुस्सा, 16वीं मंज‍िल से छलांग लगा दे दी जान

 

क्‍या कोई अपने बालों के छोटा हो जाने या उनकी कट‍िंग मनमुताब‍िक नहीं होने से इतना परेशान हो जाएगा क‍ि वो अपनी जीवन लीला ही समाप्‍त कर देगा. ऐसा ही एक हैरान और परेशान करने वाला मामला महाराष्‍ट्र के ठाणे के भायंदर का सामने आया है. मुंबई से सटे ठाणे के भायंदर में एक 13 वर्षीय बच्‍चे ने स‍िर्फ इसल‍िए अपनी जान दे दी क‍ि उसकी शॉर्ट हेयर कट‍िंग करवा दी गई थी और वह बेहद गुस्‍सा हो गया था. घटना बीते मंगलवार की बताई जाती है.

इसी नाराजगी के चलते मंगलवार की रात को जब पूरा परिवार सो गया तो 13 साल के बच्‍चा बाथरूम में गया. इसके बाद उसने अपने बाथरूम की खिड़की से नीचे छलांग लगा दी. इस घटना के बाद से पूरा इलाका सन्‍न है.

बताया जाता है कि भायंदर की एक इमारत के 16वीं मंजिल पर 13 साल का बच्‍चा अपने पर‍िवार के साथ रहता था. उसकी शार्ट कट‍िंग उसके चचरे भाई ने करवा दी थी. इस कट‍िंग के होने के बाद से बच्‍चा बेहद परेशान हो गया और गुस्‍से से आग बबूला हो गया. लेक‍िन गुस्‍साया बच्‍चा रात्र‍ि में अपने पर‍िजनों के सो जाने के बाद 16वीं मंज‍िल से बाथरूम की ख‍िड़की से छलांग बैठा और उसकी मौत हो गई. भायंदर की नवघर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.