पत्नी के तानो से परेशान पति ने खाया जहर 5 साल पहले हुआ था प्रेम विवाह

 

मुरादाबाद में पत्नी के तानों ने परेशान एक युवक ने जहरीला पदार्थ खा लिया। युवक को नाजुक हालत में मुरादाबाद के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। युवक ने 5 साल पहले प्रेम विवाह किया था। लेकिन आर्थिक तंगी से घिरने की वजह से पति – पत्नी में अक्सर विवाद रहने लगा।

मामला मुरादाबाद के मझोला थाना क्षेत्र में जयंतीपुर का है। बहन हिना ने बताया कि भाभी परेशान करती है। हिना ने बताया कि उसके भाई मुकीम अहमद (26 साल) ने 5 साल पहले शाहीन से प्रेम विवाह किया था। मुकीम पहले कलर का काम करता था। लेकिन काम नहीं मिलने की वजह से उसने फलों का ठेला लगाना शुरू कर दिया। मुकीम की बहन हिना ने बताया कि उसके भाई के आर्थिक संकट से घिरने के बाद से ही उसकी बीवी शाहीन उसे परेशान करने लगी। वो उस पर अक्सर कहीं से भी पैसे लाने का दबाव बनाती थी। परिवार के बाकी लोगों से पैसे लाकर देने को कहती थी। हिना का आरोप है कि भाभी शाहीन अक्सर उसके भाई मुकीम को ताना मारती थी कि पैसे लाकर नहीं दे सकता है तो जहर खाकर मर जा। सोमवार को भी उसने इसी तरह का ताना मारा। इससे आहत मुकीम ने घर में रखा जहरीला पदार्थ खा लिया।

परिवार के लोगों को इसकी जानकारी हुई तो तुरंत मुकीम को जिला अस्पताल ले जाकर भर्ती कराया। वहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। मुकीम की बहन हिना का कहना है कि उसने स्थानीय पुलिस चौकी में घटना की सूचना दी है। पुलिस ने ही मुकीम को जिला अस्पताल तक पहुंचाने में मदद की।

Leave A Reply

Your email address will not be published.