कातिल बहू का जानलेवा इश्‍क, प्रेमी के लिए पति को किया कुर्बान, ससुर ने किया बेनकाब

 

 

मध्‍य प्रदेश के रीवा जिले से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है. शादी के बाद विवाहिता का गैर मर्द के साथ प्रेम प्रसंग चलने लगा था, लेकिन पति की वजह से महिला को प्रेमी से मिलने में दिक्‍कतों का सामना करना पड़ता था. इसके बाद विवाहिता ने पति को रास्‍ते से हटाने के लिए खौफनाक साजिश रच डाली. इसके लिए नायाब तरीका अपनाया गया. आरोपों के अनुसार, पत्‍नी ने पति की चाय में जहर मिला दिया. चाय पीते ही शख्‍स को समझ में आ गया कि अब वह नहीं बच सकता है. महिला के पति ने ऐसा कदम उठाया जिससे कत्‍ल की आरोपी पत्‍नी का राजफाश हो जाए. उधर, पिता के हाथ बेटे का मोबाइल फोन लगा. स्‍मार्टफोन को खंगालने पर उसमें एक वीडियो मिला, जिसमें शख्‍स ने बताया कि किस तरह से उनकी पत्‍नी ने ही उन्‍हें मौत के मुंह में धकेल दिया.

पुलिस ने मामले की छानबीन के बाद शाहिद की मौत का राज खोलने का दावा किया है. इसमें शाहिद के पिता की काफी अहम भूमिका रही. जानकारी के अनुसार, 37 साल के शाहिद खान को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई थी. लोगों का मानना था कि उन्‍होंने खुद अपनी जान दी है, लेकिन मामला कुछ और निकला. शाहिद की मौत 18 मार्च 2023 को हुई थी. बेटे की मौत की सूचना पाकर शाहिद के पिता अस्‍पताल पहुंचे. उन्‍हें पहले से ही अपनी बहू पर शक था. उन्‍होंने अपने बेटे का मोबाइल फोन खंगालना शुरू किया तो एक चौंकाने वाला सबूत हाथ लगा. इससे उनकी कातिल बहू की सच्‍चाई सबके सामने आ गई.

मौत से पहले का वीडियो
दरअसल, पिता को बेटे के मोबाइल फोन में मौत से पहले का उनका वीडियो मिला. इसमें शाह‍िद ने आरोप लगाया कि उनकी पत्‍नी पिछले 6 महीनों से उनकी हत्‍या की साजिश रच रही थी. पति की मौत के बाद आरोपी सालिहा परवीन के आंसू थम नहीं रहे थे, पर वीडियो ने हत्‍यारोपी की पोल खोलकर रख दी. मौत से पहले शाहिद ने वीडियो बनाया और कहा, ‘मैं अपने पूरे होशो-हवास में बयान देता हूं कि मेरी मौत का जिम्‍मेदार मेरी बीवी सालिहा, उसका आशिक बंटू खान और उनके माता-पिता हैं. मुझे रास्‍ते से हटाने के लिए 6 महीने से प्रयास किया जा रहा था और आज उसे अंजमा दे दिया. मुझे प्‍यार में फंसाकर मेरी चाय में जहर मिलाकर मुझे पिला दिया.’

शाहिद-सालिहा ने की थी लव मैरिज
सिविल लाइन थाना में सालिहा परवीन, उनके आशिक बंटू खान और अन्‍य के खिलाफ हत्‍या का मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने उन्‍हें गिरफ्तार भी कर लिया है. आपको बता दें कि शाहिद ने अपने माता-पिता की मर्जी के खिलाफ जाकर सालिहा से प्रेम विवाह किया था. बाद में सालिहा को बंटू खान से मोहब्‍बत हो गई. इसके बाद से ही शाहिद को रास्‍ते से हटाने की साजिश रची जाने लगी थी. आखिरकार एक दिन वह मौका हाथ लग गया और शाहिद के चाय में खतरनाक जहर मिला दिया गया. चाय पीते ही शाहिद को समझ में आ गया और दुनिया छोड़ने से पहले उन्‍होंने वीडियो बनाकर पत्‍नी सालिहा को बेनकाब कर दिया.

Leave A Reply

Your email address will not be published.