बदमाशों ने बीजेपी नेता पर किया जानलेवा हमला, बाजार में फायरिंग कर भागे

 

कोटा जिले के कनवास कस्बे में दिनदहाड़े बीच- बाजार फायरिंग कर भागे बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बदमाशों ने बीजेपी नेता पर जानलेवा हमले की कोशिश की थी, फिर बस स्टैंड पर हवाई फायर किया। बताया जा रहा है कि बदमाश वारदात के बाद चेचट के जंगल की तरफ भाग गए थे। घटना से आक्रोशित व्यापारियों ने गुरुवार को कनवास कस्बा बंद रखा था और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े हुए थे। दूसरे दिन शाम को ही पुलिस ने फायरिंग के आरोपी अतीक और शकील को पकड़ा।

इधर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े व्यापारियों ने आज भी कस्बा बंद रखने की घोषणा की। हिंदू संगठनों के साथ बैठकों का दौर चला। आरोपियों की गिरफ्तारी की सूचना पर व्यापारियों ने बाजार बंद का फैसला वापस लिया। एडिशनल एसपी अरूण माच्या ने बताया कि दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना बुधवार लगभग 2 बजे के आसपास की है । भाजपा कनवास के पूर्व मंडल अध्यक्ष व व्यापारी कौशल सोनी अपने बाइक शोरूम पर बैठे हुए थे। उनके साथ भाई व बेटा भी मौजूद था। इसी दौरान बाइक पर सवार होकर बदमाश अतीक और शकील आए। उन्होंने चलती बाइक से शोरूम पर फायर किया। गनीमत रही गोली शोरूम की दीवार से लगकर काउंटर पर जा लगी। इसके बाद दोनों बदमाश 500 मीटर दूर स्थित बस स्टैंड की तरफ भागे। दहशत फैलाने के लिए बस स्टैंड पर बीच बाजार में फायर कर दिया। फायरिंग की दोनों घटनाएं 10 से 15 मिनट के अंतराल में की। जिससे इलाके में दहशत फेल गई।

Leave A Reply

Your email address will not be published.