बेटा न होने पर पति ने पत्नी को सरे आम नाली में डुबा-डुबा कर पीटा

 

बेटे को जन्म नहीं देने पर पति ने पत्नी को नाली में डुबा-डुबा कर पीटा। उसने पत्नी को लात-घूंसो से मारा। वह कह रहा था कि तूने बेटियां पैदा की। मुझे बेटा चाहिए। मुझे दूसरा निकाह करना है, तू तलाक ले ले। इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो सामने आया है। पुलिस ने पति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

सलमा उर्फ सन्नो ने बताया कि मेरी शादी 2004 में अब्दुल रजाक से हुई थी। वह फल विक्रेता है। शादी के बाद ससुराल में सबकुछ अच्छा था। कुछ समय बाद मैंने एक बेटी को जन्म दिया। उसके करीब डेढ़ साल बाद दूसरी बिटिया को  जन्म दिया। अब बड़ी बेटी 16 साल की है। छोटी वाली साढ़े 15 साल की है। करीब चार साल पहले पति और ससुराल वालों ने एक और बच्चे के लिए कहा। फिर बेटे की चाहत को लेकर रोज विवाद होने लगा। मेरी दोनों बेटियां ऑपरेशन से हुई थी। ऐसे में तीसरा बच्चा होने पर जान का खतरा हो सकता था।

 

बेटे के लिए कई बार पीट चुका है पति

पति अब्दुल रजाक मुझसे विवाद करने लगा। बेटे के लिए मुझसे मारपीट करने लगा। करीब चार साल पहले मैंने उसके खिलाफ थाने में शिकायत की। मैं तीन साल से किराए के मकान में अपनी दोनों बेटियों के साथ रह रही हूं। पति अपनी मां यानी मेरी सास व अन्य लोगों के साथ रहते हैं।

हम तीनों ससुराल के पास ही किराए के मकान में रहते हैं। कमाई का कोई जरिया नहीं है। मोहल्ले के लोग और खाचरोद से मेरे मायके वाले मदद करते हैं। वे हमारे खाने-पीने और किराए सहित अन्य जरूरतों को पूरा कर रहे हैं। अब्दुल कभी भी आकर विवाद करने लगता है। वो मुझसे तलाक चाहता है। मैं उसे तलाक नहीं दूंगी। क्योंकि तलाक दिया तो मेरी दोनों बेटियों का क्या होगा। उनका भविष्य अंधकार में चला जाएगा।

सलमा ने कहा कि शुक्रवार को अब्दुल रजाक ने उसके और दोनों बेटियों के साथ मारपीट की। उसने कहा कि मुझे लड़का चाहिए, जो तू मुझे नहीं दे सकती। तू मुझसे तलाक ले ले। जब सलमा ने तलाक देने से मना कर दिया, तो उसने जमकर पीटा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.