युवतियों ने स्कूटी से पीछा कर, सिपाहियों से पूछा- हेलमेट कहां है? वीडियो बनाकर किया वायरल, पुलिस ने काटा चालान

गाजियाबाद में एक युवती ने बिना हेलमेट पहने सरकारी बाइक चला रहे पुलिसकर्मियों को यही समझाने का प्रयास किया। इस युवती ने करीब 1 किलोमीटर तक इन दोनों पुलिसकर्मियों का अपनी स्कूटी से पीछा किया और बार-बार पूछती रही…हेलमेट कहां हैं? इस खास तरह के ट्रैप की वीडियो दोनों युवतियों ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल कर दी। इसके बाद गाजियाबाद पुलिस हरकत में आई और बाइक का एक हजार रुपए का चालान ऑनलाइन काट दिया।

पीछा करके पूछती रहीं- आप पर नियम लागू नहीं होते?
दरअसल, सोमवार रात में दो युवतियां स्कूटी से गोविंदपुरम में घूम रही थीं। इस दौरान उन्हें थाने की मोबाइल फेंटम पर दो पुलिसवाले दिख गए, जिन्होंने हेलमेट नहीं पहना था। इन युवतियों ने दोनों का पीछा शुरू कर दिया। पूछा- ‘ओ भइया हेलमेट कहां है?’ ये सुनकर पुलिसवालों ने बाइक की स्पीड तेज कर दी और हूटर बजाना शुरू कर दिया।

युवतियां भी नहीं रुकी। उन्होंने भी स्पीड तेज करके पुलिसकर्मियों की बाइक का पीछा शुरू कर दिया। इन युवतियों ने पुलिसकर्मियों से कहा- क्या ये नियम आप पर लागू नहीं होते? क्या ये नियम सिर्फ पब्लिक के लिए हैं? वायरल वीडियो में दोनों पुलिसकर्मी इन युवतियों से अपना पीछा छुड़ाते नजर आए और आखिरकार बाइक लेकर निकल गए।

SSP गाजियाबाद के नाम पर है बाइक
कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो गई। इसके बाद गाजियाबाद ट्रैफिक पुलिस ने संज्ञान लिया और उस बाइक का एक हजार रुपए का चालान काट दिया। ये सरकारी बाइक है और SSP गाजियाबाद के पदनाम पर है। हालांकि ये नहीं पता कि अब जो चालान कटा है, उसका पैसा कोई भरेगा या नहीं।
Leave A Reply

Your email address will not be published.