भारतीय विद्यार्थी परिषद (ए. बी. वी. पी. ) के कार्यकर्ता संदीप ठाकुर को फोन पर जान से मरने कि मिली धमकी

 

गाजियाबाद में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (ए. बी. वी. पी. ) के कार्यकर्ता संदीप ठाकुर को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है। धमकी देने वाले ने माफिया अतीक अहमद की तरह मारने की बात कही है। कॉल रिकॉर्डिंग के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। प्राथमिक जांच में लड़की का कोई विवाद होने की बात सामने आई है।

सेक्टर-9 न्यू विजयनगर के शंकरपुरी निवासी संदीप ठाकुर (ए. बी. वी. पी. )कार्यकर्ता है। संदीप ने FIR में बताया, 17 अप्रैल की सुबह सवा 9 बजे उनके मोबाइल पर एक कॉल आई। कॉल करने वाले ने अपना नाम अमन त्यागी निवासी सिहानी बताया। उसने कहा, ‘अतीक अहमद को भी हमने गोली मारी है और तुझ भी मारेंगे। हमारा काम ही यही है।’ इतना कहने के बाद कॉल कट गई।

संदीप ठाकुर ने कॉल रिकॉर्डिंग के साथ थाना विजयनगर में शिकायत की। जिसके बाद मंगलवार को आरोपी अमन त्यागी पर धमकी का केस दर्ज कर लिया गया है। इस मुकदमे की जांच सब इंस्पेक्टर विजय कुमार को सौंपी गई है।

पुलिस जांच में पता चला है कि आरोपी अमन त्यागी भी इसी संगठन से जुड़ा हुआ है। एक लड़की को लेकर पिछले कुछ समय से दोनों के बीच विवाद है। दरअसल, संदीप की पहले इस लड़की से बातचीत होती थी। बाद में लड़की ने उसका मोबाइल नंबर ब्लॉक कर दिया। संभवत: इसी के चलते अमन ने संदीप को फोन करके धमकी दी है। फिलहाल पुलिस इस केस में विस्तृत जांच कर रही है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.