भाजपा नेता को उनके ही परिवार वालो ने उतारा मौत के घाट पत्नी, बेटी, 2 पुत्र और बहू को किया गिरफ्तार

 

मुंगेली में भाजपा नेता की हत्या मामले में पुलिस ने पत्नी, बेटी, 2 पुत्र और बहू को गिरफ्तार किया है। पारिवारिक विवाद के चलते सभी ने मिलकर शत्रुघ्न साहू की हत्या कर दी थी। मामला चिल्फी थाना क्षेत्र का है।

दरअसल, रविवार 17 अप्रैल को गोल्हापारा गांव में गोंड़खाम्ही मंडल के BJP पिछड़ा वर्ग मोर्चा महांमत्री शत्रुघ्न साहू की खून से लथपथ लाश सड़क किनारे मिली थी। शव के सिर पर गहरे जख्म के निशान थे। घटना की सूचना के बाद मौके पर चिल्फी थाना पुलिस पहुंची और हत्या से जोड़कर मामले की जाँच शुरू की गई। पुलिस को पता चला कि शत्रुघ्न साहू अपराधिक प्रवृत्ति का था और उसके खिलाफ चिल्फी थाने में कई केस दर्ज है।

इधर, मुखबिर से पुलिस को सूचना मिली कि मृतक का अपने परिजनों से आये दिन वाद-विवाद होता रहता था। 16 अप्रैल को भी विवाद हुआ था। परिजन मृतक की हरकतों से काफी परेशान रहते थे। पुलिस ने इस जानकारी के आधार पर संदेहियों को हिरासत में लिया और मनोवैज्ञानिक तरीके से उनसे पूछताछ की।

सभी ज्यादा देर पूछताछ में पुलिस को गुमराह नहीं कर पाए और हत्या करने की बात कबूल कर ली। आरोपियों ने बताया कि घटना वाले दिन भी शत्रुघ्न साहू शराब के नशे में परिवार वालों से मारपीट और गाली-गलौज कर रहा था। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि सभी ने मिलकर फावड़े से हमला कर उसकी हत्या कर दी।

हत्या के बाद शव को गांव के सड़क किनारे फेंक दिया था। पुलिस ने मामले में सभी को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ आगे की करवाई  की जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.