फेमस पॉप स्टार मूनबीन का 25 साल की उम्र में निधन, अपार्टमेंट में मिला शव

 

फेमस पॉप स्टार और एस्ट्रो मेंबर मून बिन के निधन की दुखद खबर सामने आई है। महज 25 की उम्र में मून बिन ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। सिंगर के निधन की पुष्टि उनके रिकॉर्ड लेबल ने की है। साउथ कोरियन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बुधवार की रात को मून बिन उपके अपार्टमेंट में बेसुध पड़े मिले थे। जिसके बाद मैनेजर ने इस बात की जानकारी तुरंत पुलिस को दी।

हालांकि उनकी एजेंसी फैंटेगियो का अभी तक कोई बयान सामने नहीं आया है। जानकारी के अनुसार मून बिन ने सान्हा के साथ एस्ट्रो यूनिट समूह के साथ अपनी वापसी की थी और वे एक फैन कॉन टूर में प्रदर्शन करने वाले थे।

हालांकि आयोजकों ने अब एक बयान जारी कर कहा है कि हम आपको सूचित करना चाहते हैं कि 2023 मूनबॉन एंड सान्हा फैन कॉन टूर: 13 मई को होने वाला डिफ्यूजन रद्द किया जाता है। हमें इस घटना को हमारे नियंत्रण से बाहर की अप्रत्याशित परिस्थितियों के कारण रद्द करना पड़ा, जिसे हम टाल नहीं सकते थे। 2016 में बॉय बैंड एस्ट्रो में शामिल होने से पहले मून बिन एक अभिनेता और मॉडल थे, उन्होंने मूनबिन और सान्हा नामक एक उप-समूह के साथ भी प्रदर्शन किया। एस्ट्रो में शामिल होने से पहले एक बच्चे के रूप में फंटागियो के प्रशिक्षु कार्यक्रम में शामिल हुए। समूह मूल रूप से छह कलाकार थे, लेकिन फरवरी 2023 में एक सदस्य छोड़ दिया गया।

उनकी बहन मून सुआ भी एक के-पॉप गायिका हैं, जो लड़की समूह बिली के हिस्से के रूप में प्रदर्शन करती हैं। गायिका और अभिनेत्री गू हारा 2019 में सियोल में अपने घर में मृत पाई गई थीं। उनके करीबी दोस्त, के-पॉप स्टार सुली ने उसी साल ऑनलाइन बुलिंग से लंबे संघर्ष के बाद खुद को मार लिया था। 2018 में, बॉय बैंड 100% के मिनवू की घर पर मृत्यु हो गई थी, उनके लेबल ने केवल यह कहा कि उन्हें कार्डियक अरेस्ट हुआ था। दक्षिण कोरिया के सबसे बड़े लड़कों के बैंड शाइनी के सदस्य जोंघ्युन का 2017 में निधन हो गया था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.