बॉयफ्रेंड के अंडरवियर को लेकर महिला ने काटा बवाल, सोशल मीडिया पोस्ट ने मचाया हंगामा

 

एक महिला ने सोशल मीडिया पर अजीबोगरीब मुद्दा उठाकर नई बहस छेड़ दी है. मजेदार बात यह है कि नेटिजन्स भी इसमें बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं. हुआ यूं कि महिला का बॉयफ्रेंड रोजाना अंडरवियर नहीं बदलता. अब इसी बात को लेकर महिला ने रेडिट पर एक पोस्ट शेयर किया है. महिला का कहना है कि वह हर दिन अंडरवियर बदलती है, लेकिन उसका बॉयफ्रेंड ऐसा नहीं करता. अब आप ही बताइए कि हम दोनों में से सही कौन है?

महिला की बात यही पर खत्म नहीं हुई. उसने अंडरवियर विवाद का पूरा ब्योरा देते हुए लोगों को बताया कि उसका बॉयफ्रेंड जिस दिन नहीं नहाता, उस दिन पुराने अंडरवियर और मोजे में ही घूमता रहता है. इसके बाद महिला ने लोगों से सवाल किया- ‘क्या आप भी ऐसा ही करते हैं?’ महिला के इस पोस्ट ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचाया हुआ है. लोग अब इस पर तरह-तरह की बातें कर रहे हैं.

महिला ने पूछा- बॉयफ्रेंड और मैं, कौन सही?

महिला ने AskUK फोरम पर लोगों से सवाल किया है, क्या आप नहाने के बाद हर दिन अपने अंडरलियर और मोजे बदलते हैं. महिला ने आगे लिखा है, ‘मैं चाहे शॉवर लूं या न लूं, लेकिन हर सुबह अंडरवियर और मोजे जरूर बदलती हूं.’ महिला का कहना है कि उसके बॉयफ्रेंड की एक गंदी आदत है. वह पुराने अंडरवियर में ही घूमता रहता है. उसे लगता है कि मैं अजीब हूं. क्या आपको भी ऐसा लगता है?

 

महिला की इस पोस्ट पर अब तक 500 से अधिक कमेंट आ चुके हैं. अधिकांश यूजर ने बॉयफ्रेंड को अजीब बताया. वहीं, कुछ लोगों ने महिला को भी लपेटे में लिया. चूंकि, महिला ने तर्क दिया था कि वह जिस दिन नहीं नहाती है उस दिन भी अपने अंडरवियर बदलती है. लोगों का कहना है कि दिन में एक बार तो नहाना ही चाहिए.

Leave A Reply

Your email address will not be published.