खरगे ने पीएम मोदी के नाम पर वोट मांगने का उड़ाया मजाक

 

 

कर्नाटक में विधानसभा चुनाव में अब दो हफ्तों से भी कम का समय बचा है, ऐसे में सभी पार्टियां जनता के बीच एक दूसरे पर तंज कसते हुए नजर आ रही है. इस बीच कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई का पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह के नाम पर बीजेपी के लिए वोट मांगने को लेकर सवाल उठाया  है.

खरगे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी उनके चेहरे को देखकर पार्टी को वोट देने की अपील करने के लिए उनका मजाक उड़ाया है. उन्होंने कहा कि वह जानना चाहेंगे कि क्या पंचायत चुनाव में भी लोगों को उन्हें देखकर बीजेपी को वोट देना होगा. क्या वह वहां भी चुनाव लड़ेंगे.

लोगों को कितनी बार मोदी का चेहरा देखना होगा
एआईसीसी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे बुधवार (26 अप्रैल) को चुनावी राज्य कर्नाटक के हुबली में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे. उस दौरान उन्होंने सीएम बोम्मई के चुनाव प्रचार में पीएम मोदी और अमित शाह के नाम पर बीजेपी के लिए वोट मांगने के पीछे के तर्क को लेकर सवाल उठाया.

उन्होंने कहा कि अगर उन्होंने अपने कामों के आधार पर वोट की अपील की होती तो ज्यादा समझदारी दिखती, ना कि लोगों से मोदी का चेहरा देखकर बीजेपी को वोट देने के लिए कह रहे होते. खरगे ने कहा कि यह लोकसभा का चुनाव नही है. लोगों को कितनी बार उनका चेहरा देखना होगा. उन्होंने पूछा कि क्या पंचायत चुनाव में भी लोगों को उन्हें देखकर बीजेपी को वोट देना होगा. क्या वह वहां भी चुनाव लड़ेंगे.

कांग्रेस सत्ता में आई तो दंगे होंगे…
खरगे ने कहा कि लोगों ने पहले ही बीजेपी के खिलाफ वोट करने का मन बना लिया था और यही कारण है कि उनकी पार्टी के नेता बेतुके और गैरजिम्मेदाराना बयान दे रहे हैं, क्योंकि वे हताश हो गए हैं. उन्होंने कहा कि गृहमंत्री अमित शाह ने बयान जारी किया है कि अगर कांग्रेस सत्ता में आई तो दंगे होंगे.

कांग्रेस नेता ने पूछा कि क्या इसका मतलब यह है कि इतने सालों में जब भी कांग्रेस सत्ता में आई, दंगे हुए. वह इस तरह के भड़काऊ भाषण देकर लोगों का ध्यान भटकाने का काम कर रहे हैं. मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा कि हम इसके खिलाफ मामला दर्ज करने पर विचार कर रहे हैं और हमारे कानूनी विशेषज्ञ इसे देख रहे हैं.

मोदी काल में बेरोजगारी दर सबसे अधिक 
खरगे ने मोदी सरकार पर हमलावर होते हुए कहा कि इस सरकार में अब बेरोजगारी दर सबसे अधिक है और खाली पड़ी रिक्तियों को भी नहीं भरा जा रहा है. महंगाई चरम पर है और पेट्रोल, डीजल, एलपीजी आम लोगों की पहुंच से बाहर हो गए हैं. उन्होंने कहा कि आज तक महंगाई पर लगाम लगाने के लिए कुछ नहीं किया गया है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.