तीन बहनों की संदिग्ध स्थितियों में कुए में मिली लाश माँ लापता जाँच में जुटी पुलिस

 

मध्य प्रदेश के धार जिले में तीन बहनों की संदिग्ध स्थिति में मौत का मामला सामने आया हैं. इनमें दो बहनों के शवों को कुएं से बाहर निकाला गया है. जबकि एक शव कुएं के पास पड़ा था. सरदारपुर तहसील के ग्राम श्यामपुरा ठाकुर में ग्रामीणों ने मंगलवार देर रात कुएं में बच्चों के शव देखे. ग्रामीणों ने ही कुएं से शवों को बाहर निकाला. बच्चों के साथ इनकी माँ भी थी, जिसकी अब तलाश की जा रही हैं. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

गांव से मिली सूचना के आधार पर सरदारपुर एसडीओपी रामसिंह मेडा सहित थाना प्रभारी प्रदीप खन्ना मौके पर पहुंचे. उन्होंने मामले की जांच शुरू कर दी है. ग्रामीणों को आशंका है कि महिला बच्चों के साथ ही कुएं में कूदी है. बच्चों के पिता जीवन बामनिया करीब 12 बजे गांव से बाहर एक रिश्तेदार से मिलने गए थे. वह दोपहर करीब 3 बजे घर लौटे.

घर में पत्नी और बच्चों के न होने पर उन्हें शक हुआ. उन्होंने बीवी और बच्चों की तलाश शुरू की. कुछ देर बाद ग्रामीणों ने बताया कि महिला को गांव से बाहर बाग से आम तोड़ते हुए देखा गया था. परिजन उस ओर तलाश करते हुए पहुंचे. इसी बीच एक बच्चे ने बताया कि कुएं के पास शव पड़ा है. परिजन वहां पहुंचे, तो बच्ची की पहचान हुई.

घटना में अमृता (6), ज्योति (4) और प्रीति (2) साल की मौत हुई है. वहीं, इनकी मां रंजना की तलाश कुएं के अंदर ही की जा रही है. पुलिस ने लाशों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है.

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.