तेज रफ्तार इको कार ने मोटरसाइकिल को मारी टक्कर, बाइक सवार पिता-पुत्री की मौके पर हुई मौत

 

पीलीभीत में शनिवार सुबह तेज रफ्तार इको कार ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद इको कार भी अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में बाइक सवार पिता व पुत्री की मौत हो गई। जबकि चार लोग घायल हुए हैं। घायलों में बाइक सवार एक महिला और कार सवार तीन लोग हैं, इन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ये हादसा न्यूरिया थाना क्षेत्र के पास हुआ।

सुनगढ़ी थाना क्षेत्र के बड़ा गांव निवासी हरीश अपनी बेटी मोनी व रिश्तेदार पूजा के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर मैदना स्थित अपनी रिश्तेदारी में जा रहे थे। गांव के नजदीक पहुंचते ही सामने से आ रही तेज रफ्तार इको कार ने मोटरसाइकिल सवारों को टक्कर मार दी।

बताया जा रहा है कि हादसे में मोटरसाइकिल पर सवार हरीश और मोनी की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, बाइक सवार पूजा गंभीर रूप से घायल हो गई। हादसे के बाद इको कार भी अनियंत्रित होकर पलट गई।कार पलटने से कार में सवार राजीव, मीना और कमला देवी घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने गाड़ी में से सभी को निकाला। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है।

जानकारी के मुताबिक, बदायूं के उज्जैनी इलाके के रहने वाले रमेश के बेटे राजीव, बेटी मीना और पत्नी कमला देवी इको कार में सवार होकर उत्तराखंड के पूर्णागिरि मंदिर से दर्शन कर वापस लौट रहे थे। इस दौरान न्यूरिया थाना क्षेत्र में उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। न्यूरिया थानाध्यक्ष उदयवीर सिंह ने बताया कि सड़क हादसे के दौरान दो की मौत हुई है। शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। परिजनों को सूचित किया गया है। आगे की वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.