बेटा मां को मामा के घर शादी में जाने से मना कर रहा था तभी हुआ ऐसा कि उड़ जायेंगे आपके होश पढ़े पूरी ख़बर

 

जिस मां ने जन्म दिया उसे ही बेटे ने इतनी बेरहमी से मौत दी कि डॉक्टर भी सन्न रह गए। महिला के शरीर पर चाकू से 83 वार किए गए थे। हत्या के बाद आरोपी बेटा शव के पास ही बैठा रहा। मामला भीलवाड़ा से 20 किलोमीटर दूर पुर कस्बे का है।

थाना प्रभारी पूरणमल मीणा ने बताया कि हत्या गुरुवार शाम 7 बजे के आस-पास की गई थी। घटना के वक्त महिला मंजू (45) का पति शंकर लाल विश्नोई घर से बाहर गया हुआ था। वहीं, बुजुर्ग सास घर के बाहर बैठी थी। इस दौरान मां और 25 साल के बेटे सुनील विश्नोई का शादी में जाने की बात पर झगड़ा हुआ। बेटा मां को मामा के घर शादी में जाने से मना कर रहा था। कहासुनी के बाद गुस्से में उसने अपनी मां को मौत के घाट उतार दिया।

 

शव देखकर पुलिस अधिकारी और डॉक्टर भी चौके 
मीणा ने बताया कि वारदात के बाद ही आरोपी को अरेस्ट कर लिया था। शव का शुक्रवार सुबह पोस्टमाॅर्टम करवाया गया। चाकू से शव पर इतने वार किए गए कि एक बार तो डॉक्टर भी सन्न रह गए। डॉक्टरों का कहना था कि ऐसा मामला पहले नहीं देखा। पोस्टमाॅर्टम रिपोर्ट से खुलासा हुआ कि महिला के शरीर पर चाकू से 83 वार किए गए थे। मृतका के भाई पुर निवासी विनोद विश्नोई ने सुनील के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई थी।

 

इकलौता बेटा है आरोपी
थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी कम्प्यूटर इंजीनियर है और बेरोजगार है। पिता खेती किसानी करते हैं। सुनील का इससे पहले भी अपनी मां से कई बार विवाद हो चुका था। वह इकलौता बेटा था। एक बड़ी बहन भी है। उसकी शादी हो चुकी है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.