आधी रात अचानक SKMCH पहुंचे स्वास्थ्य मंत्री, मच गया हड़कंप, साफ-साफ शब्दों में तेजस्वी यादव ने दे दिया ये निर्देश

 

बिहार के डिप्टी सीएम और स्वास्थ्य मंत्री तेजस्वी यादव शनिवार देर रात करीब 12.30 बजे अचानक मुजफ्फरपुर के  SKMCH अस्पताल पहुंचे. इस दौरान उन्होंने पूरे अस्पताल का निरीक्षण किया. डिप्टी सीएम ने अस्पताल में मिली खामियों पर नाराजगी जताई. उन्होंने कहा कि तय किया गया था काम हो लेकिन यहां दिखा कुछ और. उन्होंने वहां मौजूद अधिकारी को जमकर फटकार लगाई.

तेजस्वी यादव अस्पताल के वार्ड पहुंचे और मरीजों से की बातचीत

तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार सरकार स्वास्थ्य विभाग को बेहतर करने के लिए कटिबद्ध है और इस क्रम में देर रात मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच अस्पताल में औचक निरीक्षण के लिए अचानक पहुंचे. बिहार के डिप्टी सीएम और स्वास्थ्य मंत्री तेजस्वी यादव ने मरीजों से बातचीत भी की. जानकारी लेने के दौरान कई खामियों को देखा वहां कि कमियों को गिनवाई.

वार्ड का निरीक्षण किया. इस दौरान जब तक वो रुके रहे वहां हड़कंप मचा रहा. स्वास्थ्य मंत्री और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा कि हमारी सरकार पैसे देती है काम नहीं करेंगे तो कार्रवाई होगी. सरकार काम कर रही है. इस दौरान में भी अस्पताल के अधीक्षक डॉ दीपक कुमार मौजूद रहे. तेजस्वी यादव ने पूरे अस्पताल का निरीक्षण किया और जायजा लिया.

तेजस्वी यादव ने साफ-साफ शब्दों में दिया ये निर्देश

तेजस्वी यादव ने साफ-साफ शब्दों में कहा कि बिहार की यह सरकार सुनवाई और कार्रवाई वाली सरकार है और किसी भी सूरत में लापरवाही को बर्दाश्त नहीं करेगी. जो तय है उसका पालन करना ही होगा. सरकार से मरीज के इलाज के लिए तय किए गए सभी एजेंडे पर काम करने के लिए कहा है और इसको जो गंभीरता से नहीं लेंगे कर्रवाई सुनिश्चित है. स्वास्थ्य विभाग की गाइडलाइन्स का अनुपालन नहीं करने और अस्पताल के कार्य में लापरवाही बरतने वाले दोषियों पर कार्रवाई होगी.

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.