घर में घुसे बदमाशों ने युवती के कपड़े फाड़े, चारपाई से बांधा, फिर दीवार पर लिखा, 50 लाख दो वरना

 

 

पानीपत सदर थाना क्षेत्र के एक गांव में चार नकाबपोश बदमाश एक मकान में घुस गए और अकेली युवती के साथ मारपीट की और उसके कपड़े फाड़ दिए। युवती के हाथ-पैर बांधकर उसे चारपाई पर बांध दिया। आरोप है कि बदमाशों ने घर के दस्तावेज जला दिए और दीवार पर लिखा कि 50 लाख रुपये दो, नहीं तो परिवार को जान से मार देंगे। पुलिस को शिकायत दी तो परिवार को बदनाम कर देंगे। बदमाश 50 हजार रुपये लेकर फरार हो गए।

युवती की मां खेत से लौटी तो उसने युवती को खोला और मेडिकल कराकर पुलिस को शिकायत दी। युवती ने अपने भाई के साले पर हमलावर भेजकर हमला कराने का आरोप लगाया है। सदर थाना पुलिस ने आठ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में गांव की एक युवती ने बताया कि वह बीकॉम पास है। शनिवार शाम करीब साढ़े पांच बजे वह घर पर थी। उसकी मां खेत में गई थी। वह घर पर अकेली थी। इसी बीच नकाबपोश चार बदमाश घर की कुंडी तोड़कर अंदर घुस आए। उसके साथ मारपीट करने लगे। उसके कपड़े फाड़ दिए और उसके बाल काट दिए। दोनों कान फाड़कर बाली निकाल ली। उसके हाथ, पेट और सिर पर बिंडे से हमला किया। बदमाशों ने चुन्नी से उसके हाथ-पैर बांध दिए। उसके कपड़ों मे रेत व बजरी डाल दी। उसके बाद उसे चारपाई पर बांध दिया। अलमारी की चाबी निकालकर अलमारी से आधार कार्ड, बैंक की कॉपी, जमीन के दस्तावेज, बाइक की आरसी, आयकर विभाग का कार्ड गैस की कॉपी निकाल ली। दोनों कमरों में कुछ दस्तावेजों को जला दिया। दोनों कमरे व गैलरी की दिवार पर लिखा कि 50 लाख रुपये दो, नहीं तो परिवार समेत जान से मार देंगे। पुलिस में शिकायत दी तो परिवार को बदनाम कर देंगे। आरोपी कुछ दस्तावेज और 50 हजार रुपये अपने साथ ले गए।

मां ने खेत से लौटकर खोले हाथ-पैर 
युवती ने बताया कि करीब एक घंटे बाद उसकी मां खेत से लौटी और उसके हाथ-पैर खोले। उसे मेडिकल के लिए सामान्य अस्पताल पहुंचाया और उसका इलाज कराया। जिसके बाद वह सदर थाना पहुंचे और मामले की शिकायत दी। युवती ने बदमाशों से अपनी जान को खतरा बताया है।

 

भाई के साले पर आरोप 
युवती ने बताया कि एक बदमाश ने सफेद रंग की कमीज पहनी थी, दो आरोपियों ने हरे रंग की और एक ने ओरेंज रंग की कमीज पहन रखी थी। सभी के चेहरे पर कपड़ा लिपटा हुआ था। आरोप है कि उसके भाई के साले सोनू ने बदमाश भेजकर उन पर हमला कराया है और रंगदारी मांगी है।

युवती की शिकायत के आधार पर एक नामजद व चार-पांच अन्य के खिलाफ आठ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है, मामले की जांच शुरू कर दी है, बदमाशों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।  

Leave A Reply

Your email address will not be published.