सलमान खान पिता बनना चाहते हैं, सरोगेसी कानून के चलते मुश्किल हो रही, बोले- मैं अपनी जिंदगी का आखिरी प्यार तलाश रहा हूं

 

सलमान खान पिता बनना चाहते हैं, लेकिन भारत का सरोगेसी कानून उन्हें इसकी इजाजत नहीं दे रहा है। भाईजान ने कहा कि वो बच्चों से बहुत प्यार करते हैं और उन्होंने एक बार बच्चा पैदा करने के बारे में सोचा भी था, लेकिन इंडिया में यह पॉसिबल नहीं है। सलमान ने कहा- शादी के लिए फैमिली का बहुत प्रेशर है, इसलिए वो अपनी जिंदगी के आखिरी प्यार की तलाश कर रहे हैं।

सलमान ने ये सब बातें रजत शर्मा के शो आप की अदालत में कहीं। उन्होंने कहा- बहू का प्लान नहीं, मगर बच्चे का इरादा था। अब देखेंगे कि क्या किया जा सकता हैं।

बच्चों से मुझे बहुत प्यार है: सलमान
सलमान ने फिल्म मेकर करण जौहर के दो बच्चों के पिता बनने पर बात की। उन्होंने कहा- मैं भी वही कोशिश कर रहा था, लेकिन अब कानून में शायद बदलाव हो रहा है। मुझे बच्चों का बड़ा शौक है। उनसे बहुत प्यार है, लेकिन बच्चे जब आते हैं तो मां भी आती है। मां उनके लिए बहुत अच्छी होती है। वैसे तो हमारे घर में मां ही मां हैं। हमारे पास पूरा जिला है, पूरा गांव है। वो सब बच्चे का ख्याल रख लेंगे। लेकिन मेरे बच्चे की असली मां भी मेरी पत्नी होगी।

शादी के लिए परिवार का बहुत प्रेशर है
सलमान ने कहा- मेरे ऊपर बहुत प्रेशर आ रहा है। अब तो मेरे माता-पिता भी बोलने लगे हैं। 57 साल का हो गया हूं, अब तो ये है कि जो भी हो सिर्फ एक हो और आखिरी होनी चाहिए। जो बीवी बने। ऊपर वाला चाहेगा तभी ऐसा होगा। पहले कभी मैंने हां किया तो दूसरे ने न किया। कभी इसका उल्टा भी हुआ। लेकिन अब दोनों साइड से न आ रहा है। जब हां हो जाएगी, तब शादी भी हो जाएगी।
सलमान बोले- कहीं न कहीं मेरी ही गलती थी और कमी मुझ में ही थी
पिछले ब्रेकअप पर बात करते हुए सलमान ने कहा- पहला ब्रेकअप हुआ तो लगा कि उनकी गलती थी, दूसरे, तीसरे तक भी यही सोच रहा था, लेकिन चौथे ब्रेकअप के बाद खुद पर थोड़ा डाउट हुआ और फिर उसके बाद डाउट और ज्यादा बढ़ता गया। आखिर में साफ हो गया कि कहीं न कहीं मेरी ही गलती थी और कमी मुझ में ही थी। बाकी सब अपनी जगह अच्छी थीं। उनको शायद यह डर था कि मैं उन्हें वो खुशी न दे पाऊं, जो वो चाहती थीं। अच्छी बात ये है कि आज सभी काफी खुश हैं।
Leave A Reply

Your email address will not be published.