आदर्श व्यापार मंडल ने बैठक कर संगठन मजबूती पर की चर्चा – टीम का गठन कर निष्क्रिय कार्यकर्ताओं को दिखाएंगे बाहर का रास्ता – नगर पालिका के भाजपा प्रत्याशी का माला पहनाकर किया स्वागत

फतेहपुर। आदर्श व्यापार मंडल की मासिक बैठक में संगठन मजबूती का मुद्दा छाया रहा। निर्णय लिया गया कि टीम का गठन करके सभी से वार्ता करके निष्क्रिय कार्यकर्ताओं को बाहर का रास्ता दिखाया जायेगा। नये युवाओं को भी संगठन से जोड़ने का काम होगा। बैठक के पश्चात नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष प्रत्याशी प्रमोद द्विवेदी का फूल-माला पहनाकर स्वागत किया।
बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप गर्ग व विशिष्ट अतिथि प्रदेश महामंत्री कालीशंकर श्रीवास्तव ने शिरकत की। बैठक में संगठन मजबूती को लेकर चर्चा की गई। उपस्थित पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि संगठन मजबूती को लेकर जल्द ही अभियान चलाया जायेगा। निष्क्रिय पदाधिकारियों को बाहर निकालने के लिए टीम का गठन करके लोगों से वार्ता कर छटनी का काम किया जायेगा। उन्होने बताया कि संगठन में नये युवाओं को भी जोड़ने का काम होगा। जिससे संगठन में मजबूती का सके। उन्होने कहा कि निकाय चुनाव में मतदाता जागरूकता अभियान भी चलाया जायेगा। टोली बनाकर सभी कार्यकर्ता क्षेत्रों में जाकर लोगों को शत-प्रतिशत मतदान के लिए जागरूक करने का काम करेंगे। बैठक के अंत में नगर पालिका के भाजपा प्रत्याशी प्रमोद द्विवेदी का माला पहनाकर स्वागत किया। बैठक का संचालन महामंत्री अनिल सिंह गौतम ने किया। इस मौके पर गोपाल पुरवार, अशोक शिवहरे, घनश्याम गुप्ता, रज्जन वैश्य, शमीम अहमद, इमरान, इंद्रेश श्रीवास्तव, गुड्डू खान, अमित बाबी, महेश, पप्पू तिवारी, कल्लू सिंह, सुबोध शुक्ला, अभिषेक श्रीवास्तव, जीतू श्रीवास्तव, मनीषा गुप्ता, अंजू शुक्ला, पूजा पांडेय, सुशील मिश्रा, रामकृपाल मिश्रा, राजीव भी मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.