पिकअप की टक्कर से बाइक राइडर और युवती की हुई मौत इकलौती बेटी थी शालिनी

 

जयपुर में पिकअप की टक्कर से बाइक राइडर और युवती की मौत हो गई। युवती अपने मां-बाप की इकलौती बेटी थी। वह अलवर मौसी से मिलने जा रही थी। हादसा ट्रांसपोर्ट नगर इलाके में बर्फखाना के पास सोमवार सुबह 6 बजे हुआ। हादसे के बाद पिकअप ड्राइवर गाड़ी लेकर मौके से फरार हो गया।

ईस्ट दुर्घटना थाने के सब इंस्पेक्टर गजानंद ने बताया- सुबह बाइक कैब ड्राइवर जगदीश प्रसाद शर्मा (48) विवेक विहार जामडोली से शालिनी अग्रवाल (23) पुत्री महेश अग्रवाल को बाइक से गांधाीनगर रेलवे स्टेशन ले जा रहा था।

इसी दौरान बर्फ खाना चौराहे के पास में एक पिकअप ने बाइक को टक्कर मार दी। मौके पर पहुंचे लोगों ने 108 एंबुलेंस की मदद से युवक और युवती काे एसएमएस हॉस्पिटल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने जगदीश प्रसाद शर्मा को मृत घोषित कर दिया था। हादसे के बाद शालिनी अग्रवाल कोमा में चली गई थी। दोपहर 2 बजे एसएमएस अस्पताल में इलाज के दौरान शालिनी की मौत हो गई।

शालिनी अग्रवाल अपने माता-पिता की इकलौती बेटी थी। शालिनी के पिता महेश अग्रवाल बस्सी कोर्ट में चतुर्थश्रेणी कर्मचारी हैं। वे बस्सी ही रहते हैं। शालिनी अपनी मां मीना गुप्ता के साथ जामडोली जयपुर में रहती थी। घटना की जानकारी मिलने पर परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों ने बताया- शालिनी सिविल लाइन स्थित एक कोचिंग से डिजाइनिंग डेवलपर का कोर्स कर रही थी।

शालिनी ने सुबह घर से गांधी नगर स्टेशन के लिए कैब बाइक बुक की थी। वह अलवर अपनी मौसी से मिलने के लिए जा रही थी। शालिनी ने मां को रात को ही बता दिया था कि वह मौसी से मिलने के लिए अलवर जाएगी। फिर सुबह जल्दी निकल गई।

जगदीश प्रसाद शर्मा मदनपुरा बस्सी का रहने वाला है। परिवार में पत्नी और एक बच्चा है। जगदीश पिछले दो साल से बाइक कैब चलाकर अपना परिवार चला रहा था। जगदीश के दोस्त विशाल ने बताया- आज सुबह 5 बजे वह बस्सी से काम के लिए निकला था। दुर्घटना की जानकारी सुबह 9 बजे पुलिस से मिली। इसके बाद परिवार एसएमएस अस्पताल पहुंचा। जहां जाकर पता चला की उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद पूरा परिवार टूट गया।

सब इंस्पेक्टर गजानंद ने बताया- पिकअप ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.