लड़की को रास्ते से हाथ पकड़ घर में उतारे कपड़े, सिर में डंडा मार हुआ फरार

 

हरियाणा के पलवल में नाबालिग लड़की को रास्ते से हाथ पकड़ कर घर में खींच कर कपड़े उतार कर उससे छेड़छाड़ करने और शोर मचाने पर मारपीट करने का मामला सामने आया है। महिला थाना पुलिस ने एक युवक के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। अभी गिरफ्तारी नहीं हुई है।

महिला थाना प्रभारी सुशीला के अनुसार, हथीन थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी एक किशोरी ने दी शिकायत में कहा है कि वह घर से दुकान पर सामान लेने के लिए जा रही थी। आरोप है कि सैकुल नामक युवक ने रास्ते से उसका हाथ पकड़ कर घर में खींच लिया। वह उसके कपड़े उतारने लगा। उसने विरोध किया तो उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा। इस पर उसने शोर मचा दिया। शोर मचाने पर आरोपी उसके हाथ व सिर में डंडा मारकर मौके से भाग गया।

लड़की ने बताया कि इसी दौरान उसके माता-पिता पहुंच गए। वह आरोपी के घर शिकायत लेकर पहुंचे तो उसके परिजनों ने उल्टा उन पर ही पथराव कर दिया। वहां से जैसे-तैसे जान बचाकर अपने घर आए। आरोप है कि आरोपियों ने धमकी दी है कि यदि इस बारे में पुलिस में शिकायत की तो लड़की का अपहरण कर जान से मारकर नाले फिकवा देंगे।

पुलिस जांच अधिकारी सुशीला ने कहा कि किशोरी की शिकायत पर आरोपी सैकुल के खिलाफ 354बी, 323, 34 व 506 आईपीसी, 8 पोस्को एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस उसकी तलाश में दबिश शुरू कर दी है, जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.