जंतर-मंतर पर बवाल के बीच सिंघु बॉर्डर पर सुरक्षा बल तैनात, पहलवानों का मेडल लौटाने का एलान

 

 

 

दिल्ली के जंतर-मंतर पर चल रहा पहलवानों का धरना बीती रात हुई झड़प के बाद भी 12वें दिन जारी है। गौरतलब है कि बुधवार रात आप विधायक सोमनाथ भारती बिना किसी अनुमति के धरनारत पहलवानों के लिए बिस्तर लेकर पहुंच गए थे, जिसे पुलिस ने रोक लिया।

इसी के बाद पुलिस और पहलवानों के बीच झड़प हो गई जो बहुत देर तक चली। अब इस मामले में राजनीति शुरू हो गई है और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करके पुलिस पर सवाल उठाए हैं। वहीं स्वाति मालीवाल जिन्हें कल रात में हिरासत में ले लिया गया था, वह आज सुबह भी खिलाड़ियों के पास पहुंची हैं।

गोपाल ने राय ने ट्वीट कर दी बैठक की जानकारी

दिल्ली के मंत्री गोपाल राय ने ट्वीट किया, जंतर मंतर पर धरने पर बैठे पहलवानों के साथ कल रात में दिल्ली पुलिस द्वारा किए गए दुर्व्यवहार और मारपीट को लेकर आम आदमी पार्टी के विधायकों, पार्षदों और पदाधिकारियों की आज दोपहर 12 बजे पार्टी मुख्यालय पर बुलाई गई बैठक।

जंतर मंतर पर धरने पर बैठे पहलवानों के साथ कल रात में दिल्ली पुलिस द्वारा किए गए दुर्व्यवहार और मारपीट को लेकर आम आदमी पार्टी के विधायकों, पार्षदों और पदाधिकारियों की आज दोपहर 12 बजे पार्टी मुख्यालय पर बुलाई गई बैठक।

सिंघु बॉर्डर पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात

जंतर मंतर पर कल रात पहलवान बजरंग पुनिया ने देशभर के पहलवानों से दिल्ली पहुंचने की अपील की थी। पुलिस को आशंका है कि कुछ किसान नेता भी उनकी मदद में आ सकते हैं। इसको लेकर सिंघु बार्डर पर भारी संख्या में पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं। दिल्ली में घुसने वाले हर वाहन की चेकिंग की जा रही है। इस वजह से हरियाणा की ओर लंबा जाम लग गया है।

बजरंग पुनिया बोले- सरकार को लौटा देंगे मेडल

पहलवानों के साथ ऐसे ही बर्ताव किया जाएगा तो हम मेडल का क्या करेंगे? इसकी जगह हम आम जिंदगी जिएंगे और सभी मेडल भारत सरकार को वापस कर देंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.