सड़क हादसे में दो चचेरे भाइयों की मौत, कोहराम

फतेहपुर। शादी समारोह से घर वापस जा रहे बाइक सवार दो चचेरे भाई शुक्रवार देर रात सड़क हादसे का शिकार हो गए। हादसे में अनियंत्रित वाहन की टक्कर से एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। उसकी भी कानपुर ले जाते समय रास्ते में सांसें थम गईं। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।
ललौली थाना क्षेत्र के गंगईपार गांव निवासी रामजी मुंबई व उसका चचेरा भाई ज्ञान सिंह दिल्ली में प्राइवेट कंपनी में काम करता था। बताया जा रहा है कि दोनों दो मई को ही परदेश से गांव लौटे थे। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार ज्ञानसिंह के ससुराल राधानगर के रमवां में शादी थी। जहां समारोह में शामिल होने के बाद देर रात बाइक से दोनों वापस गांव लौट रहे थे। इस बीच जैसे ही बाइक सवार थाना क्षेत्र के कंजरवा डेरा के पास पहुंचे, तभी तेज रफ्तार एक वाहन ने बाइक में जोरदार टक्कर मारकर मौके से भाग गया। हादसे में ज्ञान सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं रामजी गंभीर रूप से घायल हो गया। आसपास से गुजर रहे राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को घटना की जानकारी दी। इस पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल रामजी को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां हालात नाजुक देख कानपुर रेफर कर दिया। जिसकी रास्ते में सांसें थम गईं।
इनसेट-
चार बहनों में अकेला था रामजी
परिजनों के अनुसार रामजी चार बहनों में इकलौता भाई था। वह महाराष्ट्र प्रान्त के मुंबई में रहकर प्राइवेट कंपनी में काम करता था। रामजी की मौत से परिजनों में कोहराम मच रहा। वहीं ज्ञान सिंह चार भाईयों में तीसरे नम्बर का था। उसकी दो साल पहले ही शादी हुई थी। वह दो मई को ही दिल्ली से आया था। पत्नी गीता का रो-रोकर हाल बेहाल हो गया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.