नगर पालिका से BSP प्रत्याशी मुकेश उपाध्याय को 21 लीटर दूध से नहलाया गया, बोले…

 

बागपत के बड़ौत नगर पालिका से BSP प्रत्याशी मुकेश उपाध्याय को 21 लीटर दूध से नहलाया गया। इसका वीडियो भी सामने आया है। इसमें दिख रहा है कि मुकेश टेबल पर हाथ जोड़कर बैठे हैं। उन्हें चारों तरफ से समर्थकों ने घेर रखा है। इसमें से एक शख्स उन पर डिब्बे से दूध डाल रहा है। इस दौरान उनके समर्थकों ने जिंदाबाद नारे लगाए। वीडियो सोमवार देर शाम का है।

इस दौरान बसपा प्रत्याशी ने कहा कि मुझे जो सम्मान दूध से नहलाने का दिया है। इसका कर्ज चुनाव जीत कर उतारूंगा। जिस तरह इन लोगों ने मुझे पवित्र किया है। उसी तरह से मैं इस शहर की गंदगी को साफ करूंगा।

मुकेश उपाध्याय का कार्यक्रम बड़ौत की कांशीराम कॉलोनी में रखा गया था। जहां कॉलोनी की काफी महिलाएं, पुरुष और बच्चे जमा हुए थे। यहां पहले तो मंच से लोगों ने अपना भाषण दिया। लोगों ने बसपा प्रत्याशी की बातों को सुना। मगर इसके बाद जो हुआ उसकी कल्पना शायद मुकेश उपाध्याय ने भी नहीं की थी। कॉलोनी के लोगों ने न सिर्फ फूल मालाएं पहनाकर मुकेश उपाध्याय का भव्य स्वागत किया, बल्कि उन्हें नायक फिल्म की तर्ज पर दूध से नहलाया।

”पीछे नहीं हटूंगा, चाहे इसमें मेरी जान क्यों न चली जाए”
इसके बाद मुकेश उपाध्याय ने कहा, ”जनता मुझे भरपूर सहयोग दे रही हैं। मेरे जो विचार हैं, जो मेरे विकास के मुद्दे हैं। उन मुद्दों से जनता प्रभावित है। जनता ने मुझे दूध से स्नान कराया है, क्योंकि जनता मुझे नायक फिल्म के अनिल कपूर (शिवा जी) की तरह मानती है। जनता ने मुझसे कहा कि आप हमारे लिए हमारे भाई बनकर सामने आए हो।

बड़े-बड़े धुरंधरों के सामने आपने हिम्मत की है। हम आपके साथ है। आप हमारा विकास करेंगे। हम आपसे बहुत उम्मीद रखते हैं। इस पर मैंने कहा कि मैं सफेद दूध की तरह पवित्रता को मानते हुए आपका सहयोग और साथ सदैव दूंगा। पीछे नहीं हटूंगा, चाहे इसमें मेरी जान क्यों न चली जाए।’

Leave A Reply

Your email address will not be published.