केन जल महा आरती का हुआ आयोजन

 

मुन्ना बक्श ब्यूरो चीफ 

 

बांदा। जिला मीडिया प्रभारी मितेश कुमार ने प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से अवगत कराया कि केन जल आरती का कार्यक्रम बड़े ही हर्षोल्लास के साथ विश्व हिंदू महासंघ गौ रक्षा समिति के तत्वाधान में संपन्न किया गया।

आगे जिला मीडिया प्रभारी मितेश कुमार ने अवगत कराया कि वर्तमान में चल रहे नगर निकाय चुनाव के मद्देनजर भी एक विशेष चर्चा आरती के पश्चात की गई। इस दौरान केन जल आरती के कार्यक्रम में उपस्थित समिति के जिलाध्यक्ष महेश कुमार प्रजापति ने जानकारी देते हुए बताया कि केन जल आरती का कार्यक्रम प्रत्येक मंगलवार को केन घाट पर आयोजित किया जाता है तथा कार्यक्रम में दिन ब दिन लोगो की संख्या भी बढ़ती जा रही है तथा महिलाओं द्वारा भी इसमें सहभागिता दिखाई जा रही है।

वहीं जल के अंतर्गत जिलाध्यक्ष ने कहा कि केन जल बांदा जनपदवासियों के लिए वरदान के समान है इसलिए हम सबको केन नदी को स्वच्छ रखना चाहिए तथा इसके सीतल जल को सुरक्षित रखने का भी संकल्प लेना चाहिए। इस दौरान जिलाध्यक्ष महेश प्रजापति ने चल रहे नगर निकाय चुनाव के अंतर्गत आम जनमानस से अपील की है कि सभी लोग अपना अपना अमूल्य वोट अवश्य डाले और यह हमारे अधिकार के साथ ही साथ हमारी जिम्मेदारी भी है कि हम अपने अमूल्य मत का प्रयोग अवश्य करना चाहिए जिससे एक अच्छे प्रत्यासी को एक अच्छा कार्य तथा जनता की सेवा करने का मौका मिल सके। आगे जिलाध्यक्ष ने कहा कि वोट देना सभी का अधिकार भी है और कर्तव्य भी है अतः सभी लोग अपना अमूल्य मत डालने अवश्य जाए। कार्यक्रम के दौरान उपस्थित शुकीर्ति गुप्ता सरस्वती गुप्ता जिला उपाध्यक्ष राघवेंद्र द्विवेदी युवा जिला अध्यक्ष व्यापार मंडल अरुण गुप्ता नगर कोषा अध्यक्ष व्यापार मंडल महेश प्रसाद गुप्ता नगर महामंत्री बृज किशोर द्विवेदी पूर्व नगर महामंत्री प्रेम गुप्ता व्यापार मंडल नगर उपाध्यक्ष विरेंद्र कुमार मिश्रा जिला मीडिया प्रभारी मितेश कुमार आदि कार्यकर्ता पदाधिकारी उपस्थित रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.