जयपुरिया के लाल ने फिजिक्स में बनाया रिकार्ड – 12 वीं के पार्थ द्विवेदी को मिले 100 अंक – 10 वीं में जिले की दूसरी टापर रहीं आस्था

फतेहपुर। सीबीएसई बोर्ड से संचालित मलवां कस्बा स्थित सेठ एमआर जयपुरिया स्कूल में 10 वीं व 12 वीं का परीक्षा परिणाम घोषित होने के बाद खुशी की लहर देखी गई। जयपुरिया के एक लाल ने फिजिक्स में रिकार्ड बनाने का काम किया। उन्हें 100 अंक मिले। इसके अलावा 10 वीं की आस्था सिंह ने जिले में दूसरा स्थान हासिल कर विद्यालय को गौरवान्वित किया।
बताते चलें कि सीबीएसई बोर्ड का परीक्षा परिणाम आने के बाद जयपुरिया स्कूल में खुशी का माहौल रहा। कई बच्चों ने अच्छे अंक हासिल कर विद्यालय के मान-सम्मान को बढ़ाने का काम किया। विद्यालय का रिजल्ट शत-प्रतिशत रहा। 12 वीं कक्षा के पार्थ द्विवेदी ने फिजिक्स में एक नया रिकार्ड बनाने का काम किया। उन्हें 100/100 अंक मिले। वहीं 10 वीं की आस्था सिंह ने जिले में दूसरा स्थान हासिल किया। स्कूल की प्रबंधक रंजना सिंह व प्रधानाचार्य राणा संग्राम सिंह ने बच्चों की इस कामयाबी पर जहां अपना आशीर्वाद दिया वहीं अन्य बच्चों का आहवान किया कि वह भी कड़ी मेहनत करके अपने माता-पिता समेत विद्यालय व गुरूजनों का नाम रोशन करने का काम करें। प्रधानाचार्य ने कहा कि स्कूल के सभी शिक्षक कड़ी मेहनत करके बच्चों को शिक्षा देने का काम कर रहे हैं। कई क्षेत्रों मंे जयपुरिया ने अपना झंडा गाड़ने का काम किया है। उन्होने सभी का आभार जताया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.